शिल्पा शेट्टी ने की वापसी, नया अवतार चौंका देगा आपको

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। चार दिन पहले सोशल मीडिया को अलविदा कहने वाली शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) ने आज धमाकेदार एंट्री के साथ वापसी की है। शिल्पा ने आज वापसी (Shilpa Shetty returns) करते हुए एक नए कॉस्ट्यूम के साथ पोस्ट शेयर की है। सोशल मीडिया पर शिल्पा ने इसकी ही प्रोफ़ाइल पिक बनाई है।

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने आज 16 मई को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए वापसी की। उन्होंने अपनी नई फिल्म का पोस्टर शेयर किया है जिसमें वो एक नए अवतार (Shilpa Shetty New Avatar) में दिखाई दे रही हैं। नीले रंग का सूट पहने हुए और हाथ में बिजली कड़कती तलवार लिए शिल्पा शेट्टी वंडर वुमन अवतार (Wonder Woman avatar of Shilpa Shetty)  या सुपर वुमन अवतार (Shilpa Shetty Super Woman Avatar) में दिखाई दे रही हैं।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....