10 साल की उम्र में शिल्पा शेट्टी का बेटा बना बिजनेसमैन, शुरू किया स्टार्टअप

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa shetty) आए दिन सुर्खियों में रहती है। इन दिनों वह सबसे ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। आज भी शिल्पा शेट्टी को उतनी ही दमदार एक्ट्रेस माना जाता है। जितनी वह पहले हुआ करती थी।

shilpa shetty

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa shetty) आए दिन सुर्खियों में रहती है। इन दिनों वह सबसे ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। दरअसल उनके पैर में चोट लग गई है, जिसके बाद भी वहां एक्सरसाइज करते हुए सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो शेयर कर रही है। इतना ही नहीं आज भी शिल्पा शेट्टी को उतनी ही दमदार एक्ट्रेस माना जाता है। जितनी वह पहले हुआ करती थी।

Must Read : इस दिन से शुरू हो रहे शारदीय नवरात्र, ये है पूजा विधि और कलश स्थापना तिथि

आज भी वह फैंस के दिलों पर राज करती है। एक्ट्रेस होने के साथ-साथ शिल्पा शेट्टी एक बिजनेसवुमन भी है। वहीं उनके पति राज कुंद्रा भी एक बड़े बिजनेसमैन है। ऐसे में अब यह खबर सामने आई है कि शिल्पा शेट्टी के बेटे वियान ने भी अपना बिजनेस खोल लिया है। जी हां बताया जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी के बड़े बेटे वियान कुंद्रा ने एक स्टार्टअप लॉन्च किया है।

आपको बता दें, ध्यान सिर्फ 10 साल का है और 10 साल की उम्र में वियान ने एक यूनिक बिजनेस स्टार्ट किया है। ऐसे में एक्ट्रेस ने इस बात से खुश होकर सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में उन्होंने अपने बेटे के स्टार्टअप के बारे में बताया है। आप पोस्ट की वीडियो में देख सकते हैं। शिल्पा शेट्टी के बेटे ने कस्टमाइज शूज इस वीडियो में दिखाएं हैं। इन शूज को वियान ने अपनी मां के लिए डिजाइन करवाए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by VRKICKS (@vrkickss)

जानें कीमत –

आपको बता दे, वियान ने अपने शूज ब्रांड का नाम VRKICKS रखा है। इसी नाम से उन्होंने अपना नया स्टार्टअप किया है। ऐसे में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि मेरे बेटे वियान-राज का पहला और यूनिक बिजनेस वेंचर VRKICKS, जो कि कस्टमाइज्ड स्नीकर शूज बनाता है। इस शूज की कीमत 4999 रुपए है।