Shilpa Shetty बनेंगी आपकी पर्सनल योगा ट्रेनर, फैन्स के लिए लेकर आईं ये खुशखबरी

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। क्या आप भी चाहते हैं कि मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) आपकी पर्सनल योगा ट्रेनर बने। अगर आप ये चाहते हैं तो International Yoga Day 2022 पर आपकी ये ख्वाहिश पूरी हो सकती है। इस खास दिन के लिए शिल्पा आपकी ट्रेनर बनने के लिए ये ऑफर लेकर आई हैं।

शिल्पा शेट्टी उन अदाकाराओं में से हैं जो हमेशा अपनी फिटनेस और खूबसूरती के लिए जानी जाती है। खुद को फिट और हेल्दी रखने के लिए शिल्पा योग का सहारा लेती हैं। वो अक्सर ही अपनी योगा करती हुई फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। साथ ही फैन्स को इससे जुड़े टिप्स भी देती रहती है। आज अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर शिल्पा अपने फैन्स के लिए एक और खुशखबरी लेकर आई हैं। इसे उन्होने खुद अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

शिल्पा ने कहा है कि अक्सर लोग उन्हें मैसेज करते हैं कि वो उन्हें मॉनिटर करें ताकि उनका पॉशजर बेहतर बना रहे। इसीलिए वो ऐसे लोगों को सुपरवाइज करने करने के लिए तैयार हैं। शिल्पा ने कहा कि इंटरनेशनल योगा डे पर वो ये अच्छी खबर शेयर कर रही हैं। @simplesoulfulapp और वो अपने फैन्स के लिए सूर्यनमस्कार चैलेंज लेकर आई हैं। शिल्पा खुद आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस मोशन ट्रैकिंग तकनीक के माध्यम से चैलेंज में हिस्सा लेने वालों को मॉनिटर करेंगी और उन्हें सही पॉश्चर के बारे में बताएंगी। इस तरह से वो आपकी पर्सनल ट्रेनर बनेंगी। लेकिन इसके लिए सूर्य नमस्कार करने वाले व्यक्ति को अपने कैमरे को चालू कर शिल्पा शेट्टी को उसका एक्सेस देना होगा। इसी के साथ उन्होने चैलेंज में शामिल होने के लिए एक लिंक भी शेयर किया है। तो अगर आपको भी शिल्पा से गाइडेंस चाहिए तो इस मौके का फायदा उठा सकते हैं और उन्हें अपनी पर्सनल ट्रेनर बना सकते हैं।