“तू झूठी मैं मक्कार” के प्रमोशन के लिए इंदौर पहुंची Shraddha Kapoor, फैंस से की मुलाकात

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर जल्द ही रणबीर कपूर के साथ अपनी फिल्म के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। दोनों एक साथ लव रंजन के फिल्म तू झूठी मैं मक्कार में नजर आने वाले हैं।

Shraddha Kapoor Indore: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों रणबीर कपूर के साथ अपनी आने वाली फिल्म तू झूठी मैं मक्कार के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। फिल्म का ट्रेलर बीते दिनों ही रिलीज हुआ है जो दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। एक प्रमोशनल इवेंट के लिए एक्ट्रेस आज इंदौर पहुंची और C21 मॉल में फैंस से मुलाकात करती हुई नजर आई।

Shraddha Kapoor ने शेयर किया वीडियो

इंदौर के c21 मॉल में अपने प्रशंसकों से मिलने पहुंचने से पहले श्रद्धा कपूर ने एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वो यह कह रही थी कि हेलो इंदौर की जनता, मैं इंदौर पहुंच चुकी हूं और जल्द ही आप सभी से मिलती हूं विजय नगर के c21 मॉल में, रास्ते में हूं।

इस वीडियो को शेयर करने के बाद जब एक्ट्रेस मॉल में पहुंची तो यहां उन्हें देखने के लिए फैंस की भीड़ उमड़ती हुई दिखाई दी। एक्ट्रेस ने किसी को भी निराश नहीं किया और सभी के साथ गर्मजोशी से मिलती हुई नजर आई।

Ranbir Kapoor की हो रही चर्चा

श्रद्धा कपूर के साथ इस फिल्म में रणबीर कपूर नजर आने वाले हैं। प्रमोशन के लिए वो इंदौर तो नहीं पहुंचे लेकिन उनके बारे में चर्चा का दौर लगातार जारी है। इस फिल्म को लव रंजन के निर्देशन में बनाया जा रहा है और इसका गाना प्यार होता कई बार भी रिलीज किया जा चुका है। पहले लोगों को लगा था कि ये रणबीर कपूर के जीवन पर बनाई गई फिल्म है लेकिन एक्टर ने इस बारे में साफ तौर से इंकार करते हुए कहा था कि यह उनकी बायोपिक नहीं है और उन्होंने फिल्म से जुड़ी कई जानकारियां शेयर की थी।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Indore Viral News (@indoreviralnews)

क्या है फिल्म की कहानी

तू झूठी मैं मक्कार फिल्म की कहानी की अगर बात करें तो यह दो युवाओं की कहानी है। फिल्म में यह किरदार श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर निभाते हुए दिखाई देने वाले हैं। ट्रेलर के मुताबिक पहले दोनों एक दूसरे से दोस्ती करते हैं, बाद में इन्हें प्यार हो जाता है और फिर यह ब्रेकअप करने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाते हुए नजर आते हैं। दर्शकों को मजेदार ट्रेलर बहुत पसंद आया था और अब बेसब्री से फिल्म रिलीज होने का इंतजार किया जा रहा है। 8 मार्च को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।