“तू झूठी मैं मक्कार” के प्रमोशन के लिए इंदौर पहुंची Shraddha Kapoor, फैंस से की मुलाकात

Shraddha Kapoor

Shraddha Kapoor Indore: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों रणबीर कपूर के साथ अपनी आने वाली फिल्म तू झूठी मैं मक्कार के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। फिल्म का ट्रेलर बीते दिनों ही रिलीज हुआ है जो दर्शकों को बहुत पसंद आ रहा है। एक प्रमोशनल इवेंट के लिए एक्ट्रेस आज इंदौर पहुंची और C21 मॉल में फैंस से मुलाकात करती हुई नजर आई।

Shraddha Kapoor ने शेयर किया वीडियो

इंदौर के c21 मॉल में अपने प्रशंसकों से मिलने पहुंचने से पहले श्रद्धा कपूर ने एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में वो यह कह रही थी कि हेलो इंदौर की जनता, मैं इंदौर पहुंच चुकी हूं और जल्द ही आप सभी से मिलती हूं विजय नगर के c21 मॉल में, रास्ते में हूं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।