Shraddha Kapoor Video: 3 भाषाओं में फर्राटेदार बोलती नजर आई श्रद्धा कपूर, हैरान हुए फैंस

Shraddha Kapoor Video

Shraddha Kapoor Video Viral: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर फिल्म इंडस्ट्री का एक चर्चित नाम हैं। साल 2011 में लव का द एंड से अपनी जर्नी शुरू करने के बाद आज तक उन्हें एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम करते हुए देखा गया है। आशिकी 2 उनके फिल्मी करियर की दूसरी और सबसे बड़ी हिट फिल्म साबित हुई थी और अब हाल ही में उन्हें रणबीर कपूर के साथ तू झूठी मैं मक्कार में देखा गया है।

एक्टिंग की बात आती है तो श्रद्धा कपूर इस मामले में खुद को प्रूफ कर चुकी हैं। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि वह आसानी से किसी भी एक्सेंट में बातें कर सकती हैं। इस वक्त सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें आसानी से फ्रेंच, अमेरिकन और ब्रिटिश लहजे में बात करते हुए देखा जा रहा है, जो फैंस को इंप्रेस कर रहा है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।