Golmaal 5: जल्द दर्शकों को गुदगुदाएगी गोलमाल की अगली किश्त, Shreyas Talpade ने दिया अपडेट

Golmaal 5

Golmaal 5 Update: गोलमाल बॉलीवुड फिल्म मेकर रोहित शेट्टी की सफलतम और चर्चित फ्रेंचाइजी में से एक है जिसने दर्शकों का जमकर मनोरंजन किया है। फिल्म के अब तक चार हिस्से आ चुके हैं जिन पर दर्शकों ने भरपूर प्यार बरसाया है। इसी बेहतरीन रिस्पॉन्स को देखते हुए मेकर्स ने गोलमाल 5 लाने का फैसला किया था और इसे लेकर अब तक कई तरह की खबरें सामने आ चुकी है।

वहीं अब फिल्म में अपनी शानदार एक्टिंग और कॉमेडी से दर्शकों को गुदगुदाने वाले श्रेयस तलपडे को इस बारे में बात करते हुए देखा गया है। एक्टर का बयान सामने आने के बाद अब फैंस के बीच इस फिल्म के जल्द ही आने को लेकर फिर से उम्मीद देखी जा रही है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।