Shruti Hassan: आपके कितने ब्रेकअप हुए हैं? सवाल के जवाब में श्रुति हसन ने दिया यह जवाब

ब्रेकअप के सवाल पर श्रुति हसन का मजेदार जवाब। फैंस ने आस्क मी एनीथिंग पर पूछा था श्रुतिहासन से सवाल।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहने वाली दिग्गज अभिनेता कमल हसन की बेटी Shruti Hassan अपने बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती है। अपने ही अंदाज में एक बार फिर अभिनेत्री ने एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने फैंस के लिए ‘आस्क मी एनीथिंग’ नाम से सेशन में फैंस के कई सवालों के जवाब दिए।

यह भी देखें- IPS Promotion: मप्र के इन आईपीएस अफसरों को मिला प्रमोशन, यहां देखें लिस्ट

इन सवालों में उनके निजी जीवन से जुड़े सवाल भी शामिल थे। इंस्टाग्राम हैंडल पर फैंस के साथ आयोजित इस सेशन में श्रुति हसन ने अपने ब्रेकअप के बारे में भी खुलकर बातें की। सवालों के इस दौर में जब एक फैन ने उनसे पूछा कि, “श्रुति आपके कितने ब्रेकअप हुए हैं?” श्रुति ने उसके इस सवाल का जवाब बड़े मजेदार तरीके से सवाल पूछते हुए दिया। उन्होंने कहा,”तुम्हारी कितनी गर्लफ्रेंड हैं? मेरे ख्याल से एक भी नहीं या शायद आधी।”

यह भी देखें- Ankita Lokhande बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ इस दिन लेंगी सात फेरे, वेडिंग डीटेल्स आई सामने

पिछले महीने श्रुति ने मंदिरा बेदी के टॉक शो ‘द लव लाफ लाइव शो’ में अपनी लव लाइफ के बारे में बात की थी। शांतनु हजारिका को डेट कर रही श्रुति हसन से जब मंदिरा ने पूछा कि क्या वह शांतनु के साथ अपने रिश्ते को छुपाना चाहती हैं, तब श्रुति ने कहा था, “मैंने अतीत में बहुत कुछ छुपाया था। लोगों की वजह से मैंने बहुत समय तक ऐसे बिहेव किया कि ओह माय गॉड, मैं पूरी तरह से सिंगल हूं। क्योंकि लोग चाहते थे की मैं अवेलेबल दिखूं।”

यह भी देखें- Video : Salman फैंस ने थिएटर में की आतिशबाजी, पोस्टर पर चढ़ाया दूध, एक्टर ने की ये अपील

श्रुति ने आगे कहा “फिर एक दिन मैंने सोचा कि मैं क्यों और किसके लिए छिपाऊं। मैं अपने और अपने पार्टनर के लिए बहुत गंदा और अपमानजनक महसूस करने लगी थी। हमारा रिश्ता काम करेगा या नहीं हमें पता नहीं था, लेकिन हमें एक दूसरे का सम्मान करना चाहिए।” आपको बता दें कि श्रुति माइकल कोर्से के साथ रिश्ते में थीं, लेकिन 2019 में दोनों का ब्रेकअप हो गया।

श्रुति ने ब्रेकअप के बाद कहा था, “लोग सोचते थे कि मैं बहुत कूल और मासूम हूं, इसलिए हर कोई मेरे इर्द-गिर्द बॉस हो सकता है। मैं बहुत भावुक व्यक्ति हूं, इसलिए वे मुझपर कंट्रोल कर सकते हैं। मैं फिर भी कहूंगी कि यह मेरे लिए बहुत अच्छा अनुभव था। बहरहाल अपने फेंस को श्रुति द्वारा दिए गए इस जवाब पर कई तरह के रिएक्शन आ रहे हैं और फैंस श्रुति के साथ सेशन का मजा ले रहे हैं।