Sidharth Kiara Love Story: पार्टी में हुई सिद्धार्थ और कियारा की मुलाकात, फिर ऐसे इश्क चढ़ा परवान

Sidharth Kiara Love Story

Sidharth Kiara Love Story: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। यह जानकारी सामने आ रही है कि 6 या 7 फरवरी को कपल जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में सात फेरे लेने वाला है। दोनों जैसलमेर पहुंच चुके हैं जहां उनके साथ करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल है। अपने रिलेशनशिप से लेकर शादी के पड़ाव तक पहुंचने तक कभी भी कपल को खुलकर बात करते हुए नहीं देखा गया। 4 साल तक एक दूजे को डेट करने के बाद अब यह शादी करने जा रहे हैं लेकिन उसका भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है। आज हम आपको कपल की लव स्टोरी से रूबरू करवाते हैं।

जानें Sidharth Kiara Love Story

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की पहली मुलाकात फिल्म शेरशाह के सेट पर हुई थी। दोनों ने एक दूसरे के साथ इस फिल्म में काम किया था जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। साल 2018 में दोनों ने एक दूसरे से मुलाकात की और बातें करना शुरू किया। इस बारे में बात करते हुए करण जौहर के चैट शो में कियारा ने कहा था कि लस्ट स्टोरीज की रैपअप पार्टी थी। जहां हम अचानक ही मिले और मैं उस रात को नहीं भूल सकती हूं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।