Sidharth-Kiara की अनदेखी तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग, नजर आई कपल की रोमांटिक केमिस्ट्री

Sidharth Kiara, OTT

Sidharth Kiara Unseen Pics: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इस समय इंडस्ट्री के सबसे चर्चित कपल बने हुए हैं। दोनों हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं और इनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। आज वैलेंटाइन डे के खास मौके पर नई नवेली दुल्हन कियारा ने शादी की कुछ अनसीन तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। तस्वीरों में कपल रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहा है और एक्ट्रेस ने इस पोस्ट पर खास कैप्शन भी लिखा है।

वैलेंटाइन के मौके पर हर कोई अपने पार्टनर से प्यार जताता हुआ नजर आ रहा है ऐसे में न्यूली वेड कपल भला कैसे पीछे रह सकता था। इस खास दिन पर कियारा ने शादी के फंक्शन की कुछ अनदेखी तस्वीरों को शेयर किया है जिसने फैंस का दिन बना दिया है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।