Sidharth Malhotra की दुल्हन बनने को तैयार हैं Kiara Advani, जैसलमेर में होगी शादी, शामिल होंगे ये मेहमान

Sidharth Kiara Wedding

Sidharth Kiara Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) लंबे समय से शादी की चर्चा को लेकर सुर्खियों में है। कपल ने कभी भी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की है लेकिन फैंस को इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है। अब जो खबरें सामने आ रही हैं उन्हें देखकर लग रहा है कि फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है। फरवरी में कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहा है और जोर-शोर से तैयारियों का दौर जारी है।

सिद्धार्थ कियारा की शादी की डेट, वेडिंग वेन्यू और मेहमानों की लिस्ट सब कुछ तैयार हो चुका है। शादी में कपल मनीष मल्होत्रा के डिजाइन किए हुए कपड़े पहनेगा यह जानकारी भी सामने आ चुकी है। कियारा ने अपना वेडिंग लहंगा फाइनल किया है यह भी सामने आया है क्योंकि उन्हें मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर देखा गया था। उधर सिद्धार्थ अपने परिवार के साथ दिल्ली में है और तैयारियां कर वेडिंग वेन्यू पर पहुंचेंगे।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।