कियारा के साथ शादी की खबरों पर Sidharth Malhotra ने दिया रिएक्शन, कही ये बात

Sidharth Malhotra

Sidharth Malhotra-Kiara Advani: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी लंबे समय से अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। कुछ दिनों पहले यह बताया जा रहा था कि जनवरी में यह कपल शादी करने वाला है। यह खबर भी सामने आई थी कि यह लोग भी विक्की कौशल और कियारा आडवाणी की तरह राजस्थान में शादी करेंगे। अब इन खबरों पर सिद्धार्थ ने रिएक्शन दिया है।

क्या बोले Sidharth Malhotra

अपने और कियारा आडवाणी की शादी की खबरों पर एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बताया कि मुझे तो पता ही नहीं है कि शादी है, मुझे किसी ने बुलाया ही नहीं। मैंने सारी डिटेल्स और डेट पढ़ी है मैं वापस से इन्हें चेक करूंगा मैं शादी कर रहा हूं? आगे उन्होंने यह भी कहा कि यह अच्छा होगा कि लोग उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में सोचना छोड़ दें और उनकी फिल्मों पर ध्यान देना शुरू करें।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।