अपने करियर को लेकर सिंगर Jubin Nautiyal ने कही यह बड़ी बात, इस काम को करने से किया मना

जुबिन नौटियाल के कुछ गीतों के संगीत वीडियो, जिनमें दिल गल्ती कर बैठा है, हमना मेरे, ओ आसमान वाले और मस्त नज़रों से शामिल हैं, उन्हें नायक के रूप में पेश किया है। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह फिल्मों में भी अभिनय करने की इच्छा रखते हैं। जुबिन ने अपने बयान से यह साफ किया है कि वह केवल अपने संगीत पर ध्यान देंगे।

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। जुबिन नौटियाल के कुछ गीतों के संगीत वीडियो, जिनमें दिल गल्ती कर बैठा है, हमना मेरे, ओ आसमान वाले और मस्त नज़रों से शामिल हैं, उन्हें नायक के रूप में पेश किया है। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह फिल्मों में भी अभिनय करने की इच्छा रखते हैं। जुबिन ने अपने बयान से यह साफ किया है कि वह केवल अपने संगीत पर ध्यान देंगे। उन्होंने कहा कि “मैं केवल अपने संगीत वीडियो में अभिनय करूंगा। मैं अभी भी अभिनय प्रक्रिया के बारे में बहुत कुछ सीख रहा हूं।

यह भी पढ़ें – Jabalpur News: ट्रांसफार्मर फैक्ट्री में लगी भीषण आग, दमकल ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया आग पर काबू

जुबिन ने निर्दिष्ट किया कि उनका अभिनय केवल उनके गीतों तक ही सीमित रहेंगे। जब मीडिया ने उनसे पूछा कि क्या उन्हें अकेले अभिनय करना आसान लगता है। इस पर नौटियाल सहमत होते हुए कहते हैं, “हां, मुझे मेरे द्वारा गाए गए गाने में अभिनय करना आसान लगता है, क्योंकि मैं ट्रैक को अच्छी तरह से जानता हूं। माइक पर गाते हुए, मैं पहले से ही ऐसे किरदार निभा रहा हूं और गानों का मतलब अच्छे से जानता हूं। जिससे उस पर मेरा अभिनय करना आसान हो जाता है। मैं गाने के स्वर और उसके मिजाज को समझता हूं।”

यह भी पढ़ें – Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection: उम्मीद से ज्यादा फिल्म ने किया कलेक्शन, कमाई अभी भी जारी

कुछ प्रोजेक्ट्स में एक अभिनेता के तौर पर कदम रखने के बाद, एक्टिंग के बारे में सबसे कठिन बात क्या है? गायक कहते हैं, “रोल को धारण करने की कला कठिन है,” अलग-अलग पात्रों को निभाने ने मुझे सिखाया है कि कैसे घूमना है, कैसे एक्ट करना है। मैं अभिनेताओं का सम्मान करता हूं, क्योंकि पूरी फिल्म के माध्यम से हट कर काम करना एक अलग काम है। मैं एक संगीत वीडियो में एक चरित्र निभा सकता हूं, लेकिन उस चरित्र की गहराई और विस्तार में जाने के लिए (फिल्म के लिए) बहुत मेहनत और प्रयास करना होगा।”

यह भी पढ़ें – Mandi bhav: 13 जून 2022 के Today’s Mandi Bhav के लिए पढ़े सबसे विश्वसनीय खबर

कल (14 जून 2022) को जुबिन 33 साल के हो जायेंगे। नौटियाल अपने जन्मदिन पर अपने परिवार के साथ नहीं रहेंगे, लेकिन वह अपने विस्तृत परिवार – अपने प्रशंसकों – के आसपास होने की उम्मीद कर रहे है। “मैं आज रात एक प्ले करूँगा और शायद अपने प्रशंसकों और शुभचिंतकों के साथ अपना जन्मदिन मंच पर ही मन लूंगा। जश्न मनाने का इससे बेहतर तरीका नहीं हो सकता।