सिंगर उदित नारायण की हालत गंभीर, आया हार्ट अटैक! जानें क्या है सच्चाई

बॉलीवुड के जाने माने सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan) को दिल का दौरा पड़ा है। इसकी खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि ट्वीटर पर उदित नारायण को हार्ट अटैक आने की खबर सबसे ज्यादा ट्रेंड कर रही है।

Udit Narayan

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड के जाने माने सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan) को दिल का दौरा पड़ा है। इसकी खबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बताया जा रहा है कि ट्वीटर पर उदित नारायण को हार्ट अटैक आने की खबर सबसे ज्यादा ट्रेंड कर रही है। कई सारी पोस्ट सामने आई है जिसमें लिखा हुआ है कि उदित नारायण को दिल का दौरा पड़ा है। लेकिन आखिर सच्चाई क्या है उसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं।

जानकारी के मुताबिक, इस खबर के सामने आने के बाद उदित नारायण के फैंस काफी ज्यादा हैरान रह गए हैं। फैंस लगातार उनके स्वस्थ रहने की कामना कर रहे हैं। हर कोई उदित नारायण की हेल्थ अपडेट के बारे में जानना चाहता है। लेकिन क्या सच में उदित नारायण को दिल का दौरा पड़ा है? चलिए जानते है क्या है इसके पीछे की सच्चाई-

Must Read : Diwali 2022 : दिवाली के दिन कर लें ये 5 उपाय, आर्थिक तंगी के साथ कष्टों से मिलेगा छुटकारा, मां लक्ष्मी होंगी प्रसन्न

अगर आप उदित नारायण के फैंस हैं तो घबराने की कोई बात नहीं है। आपको बता दें उदित नारायण को लेकर जो खबर सामने आई है वह महज एक अफवाह है। उन्हें कोई दिल का दौरा नहीं पड़ा है। वह बिल्कुल स्वस्थ है। जो खबर सामने आई है वह बिल्कुल सच नहीं है, क्योंकि उदित नारायण बिल्कुल फिट है। उन्हें किसी भी तरह की कोई बीमारी नहीं है।

इसकी जानकारी खुद उनके मैनेजर द्वारा दी गई है। उनके मैनेजर ने जानकारी देते हुए कहा है कि जो खबर सामने आई है। वह गलत है और उनकी तबीयत एकदम ठीक है। दरअसल, उदित नारायण के मैनेजर ने बताया है कि पता नहीं अचानक से कैसे हार्ट अटैक की खबर वायरल हो रही है।

क्योंकि जब से खबर सामने आई है तब से लगातार फोन कॉल्स और मैसेज आना शुरू हो गए हैं। ट्विटर पर भी कई मैसेज वायरल हो रहे हैं। कल देर रात मैंने उदित जी से बात भी की थी। इस खबर को देखने के बाद वह भी काफी ज्यादा परेशान हो गए थे। यह जानकारी सामने आई है कि जो अफवाह फैलाई गई है। वह नेपाल की तरफ से फैलाई गई है।