Singham Again की रिलीज डेट का हुआ खुलासा, रोहित शेट्टी ने खत्म किया सस्पेंस, जानें कब सिनेमाघरों में देगी दस्तक

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन एक बार फिर बड़े पर्दे पर सिंघम की तरह दहाड़ने को तैयार हैं। उनकी फिल्म सिंघम अगेन की रिलीज डेट के बारे में बड़ी जानकारी सामने आई है।

Diksha Bhanupriy
Published on -
Singham Again

Singham Again: बॉलीवुड के फेमस डायरेक्टर रोहित शेट्टी एक बार फिर अपने कॉप यूनिवर्स की फिल्म के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। सिंघम अगेन को लेकर इस वक्त दर्शकों के बीच काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। सभी अजय देवगन को एक बार फिर सिंघम अवतार में देखने का इंतजार कर रहे हैं। लंबे समय से फिल्म की रिलीज डेट को लेकर सस्पेंस बना हुआ है। लेकिन अब रोहित शेट्टी ने सोशल मीडिया के जरिए फिल्म की रिलीज डेट से पर्दा उठा दिया है। अगर आप भी संगम को बड़े पर्दे पर दहाड़ते हुए देखना चाहते हैं तो चलिए आपको इसकी रिलीज डेट के बारे में बताते हैं।

कब रिलीज होगी सिंघम अगेन

इस समय हर जगह अजय देवगन सुर्खियां बटोर रहे हैं। सिंघम अगेन को इस साल बॉलीवुड की सबसे बड़ी रिलीज माना जा रहा है। पहले बताया जा रहा था कि इस इंडिपेंडेंस डे की मौके पर दर्शकों के लिए पेश किया जाएगा। लेकिन अब डायरेक्ट नहीं फिल्म के रिलीज की ऑफिशल अनाउंसमेंट कर दी है जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है।

रोहित शेट्टी ने दी जानकारी

बॉलीवुड के एक्शन किंग कहे जाने वाले रोहित शेट्टी ने सोशल मीडिया के जरिए सिंघम अगेन को लेकर फैंस के साथ जानकारी साझा की है। रोहित ने बताया है कि इस फिल्म को इस साल दिवाली के मौके पर सिनेमाघर में रिलीज किया जाएगा। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिस पर सिंघम अगेन रिलीज ऑन दिस दिवाली लिखा हुआ दिखाई दे रहा है। इसके अलावा उन्होंने कैप्शन में लिखा कि शेर आतंक मचाता है, घायल शेर तबाही। उनके कैप्शन को देखकर साफ तौर पर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलने वाला है।

 

इस फिल्म से होगी टक्कर

अजय देवगन इस बार सिंघम अगेन के साथ एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने की तैयारी में हैं। इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर सीधा सामना कार्तिक आर्यन की हॉरर कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया 3 से होगा। यह फिल्म भी दिवाली के मौके पर रिलीज की जाने वाली है। दोनों ही चर्चित और सुपरहिट फ्रेंचाइजी है। ऐसे में दर्शक किस फिल्म पर ज्यादा प्यार लुटाएंगे यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News