समंदर किनारे Sonakshi Sinha ने खरीदा सपनों का आशियाना, सोशल मीडिया पर शेयर की वीडियो

Sanjucta Pandit
Published on -

Sonakshi Sinha New Home : लाखों दिलों की धड़कन अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा आए दिन मीडिया की सुर्खियों में बनी रहती हैं। अपनी अद्वितीय अदाकारी से उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। सोनाक्षी ने फिल्मी करियर में अपना पहला कदम साल 2010 में रखा था और सलमान खान की फिल्म दंबग से डेब्यू किया था। जिसमें वो बतौर लीड रोल में नजर आईं थी। जिसके बाद उन्होंने कई हिट फ़िल्मों में काम किया है। वहीं, अभिनेत्री एक बार फिर अपने आलिशान घर को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

समंदर किनारे Sonakshi Sinha ने खरीदा सपनों का आशियाना, सोशल मीडिया पर शेयर की वीडियो

देखें वीडियो

दरअसल, सोनाक्षी ने अपने ऑफिशियल अकांउट इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो और वीडियो शेयर किया है। जिसमें एक्ट्रेस अपने लग्जरी अपार्टमेंट में सभी का वेलकम करती नजर आ रही हैं। बता दें कि 4,000 स्क्वायर फुट के अपार्टमेंट में 4 बेडरूम, आर्ट स्टूडियो, योगा स्पेस और वॉक इन वार्डरोब शामिल हैं। इसके अलावा, बेहद शानदार डाइनिंग टेबल भी है। जिसे राजीव और एकता पारिख जैसे अनुभवी इंटीरियर डिज़ाइनर्स द्वारा तैयार किया गया है।

यहां खरीदा अपार्टमेंट

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा ने मुंबई के बांद्रा वेस्ट में एक सी-फेसिंग अपार्टमेंट खरीदा है। इस घर की डील की मूल्य 11 करोड़ रुपये है। इस घर का स्थान 81 ऑरेटे पर है और यह 4,200 स्क्वायर फुट का है। इस घर को एक्टरेस ने 29 अगस्त को खरीदा था। जिसकी प्रोजेक्ट प्रमोटर्स पिरामिड डेवलपर्स के साथ रजिस्टर्ड की गई है। जिसके स्टाम्प ड्यूटी के लिए 55 लाख रुपये का भुगतान किया है।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News