सोनाक्षी सिन्हा को उनके फैंस दे रहे है बधाई, जानिए किस मामले में

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (sonakshi sinha) ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। जिसके बाद से उनके फैंस ने सोनाक्षी को बधाई देना शुरू कर दिया। फैंस उनको लगातार बधाई दे रहे हैं साथ ही सवाल पूछ रहे हैं किस बात को लेकर आइये हम आपको बताते है पूरा मामला है क्या?

यह भी पढ़े…खरगोन दंगों का असर-देर से आएगा परीक्षा परिणाम

वैसे आप सबको पता है कि इस समय शादियों का सीजन चल रहा है, ऐसे में बॉलीवुड भला इससे कैसे चूक सकता है। कुछ दिनों पहले ही आलिया और रणबीर ने भी शादी की है। इसके बाद खबर आई कि साउथ की अभिनेत्री नयनतारा और विग्नेश भी शादी करने वाले हैं। अब एक और अभिनेत्री अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं और वह हैं सोनाक्षी सिन्हा।

सोनाक्षी सिन्हा को उनके फैंस दे रहे है बधाई, जानिए किस मामले में

यह भी पढ़े…Gwalior News : पुलिस के प्रधान आरक्षक ने फेंका था मासूम का शव, हिरासत में

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं। जिसमें वह उंगलियों में अंगूठी पहनी नजर आ रही है। फोटोज सामने आने के बाद माना जा रहा है कि सोनाक्षी ने सगाई कर ली है। मगर अभी तक उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया है। साथ ही इन तस्वीरों में सोनाक्षी बहुत खुश नजर आ रही हैं।

सोनाक्षी सिन्हा को उनके फैंस दे रहे है बधाई, जानिए किस मामले में

यह भी पढ़े…मध्य प्रदेश : एमपी में बिजली का अजब खेल, इधर गई बिजली, उधर दुल्हन ही बदल गई

आपको बता दें कि एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया- मेरे लिए बड़ा दिन…मेरे सबसे बड़े सपनों में से एक है जो सच हो रहा है…मैं इसे आपके साथ शेयर करने का इंतजार नहीं कर सकती हूं। मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि ये इतना आसान था। तस्वीरों में सोनाक्षी उसी शख्स का हाथ पकड़े हंसती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने जैसे ही तस्वीर पोस्ट की फैंस ने सोनाक्षी को बधाई देना शुरू कर दिया। फैंस उनको लगातार बधाई दे रहे हैं और पूछ रहे हैं कि वह शख्स कौन है। साथ ही फैंस उस शख्स का चेहरा व नाम जानने के लिए बेताब है।

सोनाक्षी सिन्हा को उनके फैंस दे रहे है बधाई, जानिए किस मामले में