Sonakshi Sinha Pics: दोस्तों संग वेकेशन पर निकली सोनाक्षी, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

Diksha Bhanupriy
Published on -
Sonakshi Sinha Pics

Sonakshi Sinha Pics Viral: सोनाक्षी सिन्हा बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस में से एक हैं, जो प्रोफेशनल के साथ अपनी पर्सनल जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहती हैं। एक्ट्रेस अपने बिजनेस और रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती हैं। अक्सर उनका नाम जहीर इकबाल के साथ जुड़ता है। हालांकि, उन्होंने हमेशा यही कहा है कि फिलहाल वो सिंगल हैं। इस समय एक्ट्रेस अपना वेकेशन इंजॉय कर रही हैं और सोशल मीडिया पर उन्होंने ताजा तस्वीरें शेयर की है।

एक्ट्रेस ने जो तस्वीरें शेयर की है उसने उन्हें समंदर किनारे क्वालिटी टाइम बताते हुए देखा जा सकता है। एक्ट्रेस अपने दोस्तों के साथ वेकेशन पर निकली हैं और शेयर की गई तस्वीरों में उनके बॉयफ्रेंड कहे जाने वाले जहीर इकबाल कहीं भी नजर नहीं आ रहे हैं। फोटो देखने के बाद फैंस ने इस पर कमेंट करना शुरू कर दिया है और एक्ट्रेस की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।