मां बनी सोनम कपूर! सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक्ट्रेस के साथ बच्चे की तस्वीर

बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी के चलते काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में चल रही है। आए दिन उनकी तस्वीरें सामने आ रही है।

sonam kapoor

बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी के चलते काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में चल रही है। आए दिन उनकी तस्वीरें सामने आ रही है। अभी कुछ दिन पहली ही उनकी एक एक्सरसाइज करते हुए वीडियो सामने आई थी जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुई। उनकी इस वीडियो को फैंस ने खूब पसंद किया। वहीं अभी हाल ही में ये खबर सामने आ रही है कि सोनम कपूर मां बन चुकी हैं। उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में उनके बगल में एक बच्चा नजर आ रहा है।

इतना ही नहीं एक्ट्रेस भी हॉस्पिटल की ड्रेस में नजर आ रही है। इस तस्वीर को देख फैंस काफी ज्यादा खुश हो गए लेकिन जब आप इन तस्वीरों को देखेंगे तो आपको पता चल जाएगा कि ये तस्वीरें सच्ची है या झूठी। जैसा कि आप सभी जानते है एक्ट्रेस सोनम कपूर इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एन्जॉय कर आए दिन अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर कर रही है। लेकिन हाल ही में जो तस्वीरें वायरल हुई है वो झूठी तस्वीरें है।

Must Read : मां बनी सोनम कपूर! सोशल मीडिया पर वायरल हो रही एक्ट्रेस के साथ बच्चे की तस्वीर

जी हां, किसी ने उनकी तस्वीरें एडिट कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी जिसके बाद ये तेजी से वायरल हो गई। इस वायरल तस्वीर में आप देख सकते है अस्पताल की अनदेखी तस्वीर में सोनम के साथ एक बच्चा दिख रहा है। इस तस्वीर ने सभी फैंस का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर लिया। इतना ही नहीं ये तस्वीर सोशल मीडिया पर इतनी तेजी से फैली की हर कोई इस बात पर यकीन कर गया था। लेकिन बाद में जब सच पता चला तो फैंस काफी निराश हो गए।

फेक तस्वीर –

sonam kapoor

आपको बता दे, एक्ट्रेस अभी मां नहीं बनी है। एक्ट्रेस की तस्वीर को किसी और के साथ मर्ज कर के वायरल कर दिया है। लेकिन जल्द ही एक्ट्रेस सोनम कपूर और आनंद आहूजा माता पिता बन जाएंगे। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की खबर फैंस को दी थी। गौरतलब है कि सोनम ने आनंद आहूजा से 8 मई, 2018 को अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी। तब भी उनकी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा तस्वीरें वायरल हुई थी।