फुटबॉलर डेविड बेकहम के लिए सोनम कपूर ने रखी हाउस पार्टी, लगा सितारों का मेला

Diksha Bhanupriy
Published on -
Sonam Kapoor

Sonam Kapoor House Party: एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा हमेशा ही अपनी लग्जरी जिंदगी को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। बीते दिनों इस कपल ने फेमस फुटबॉलर डेविड बेकहम के लिए एक शानदार हाउस पार्टी का आयोजन किया था। यहां पर कई फिल्मी सितारों को बेकहम का स्वागत करते हुए देखा गया। इस दौरान यहां पर सोनम कपूर के पिता और बॉलीवुड सुपरस्टार अनिल कपूर को भी देखा गया। अर्जुन कपूर अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका के साथ स्पॉट किए गए और पार्टी की कई तस्वीर सामने आई है।

डेविड के लिए पार्टी

बता दें कि डेविड जाने-माने फुटबॉलर है और एक ग्लोबल आइकॉन है और उन्हीं के स्वागत के लिए सोनम कपूर ने खास पार्टी का आयोजन किया था। यहां पर डेविड को कूल अंदाज में देखा गया और उन्होंने अपनी प्यारी सी स्माइल से सभी का दिल जीत लिया। अनिल कपूर हमेशा की तरह अपने स्वैग के साथ पार्टी में शामिल होने के लिए पहुंचे। इंडस्ट्री में इतने सालों राज करने के बाद आज भी जब वह दर्शकों के बीच पहुंचाते हैं तो सभी का दिल जीत लेते हैं। तस्वीरें सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

ग्लोबल आइकॉन है डेविड

डेविड एक ग्लोबल आइकॉन है और उनके शानदार गेम के दीवाने दुनिया भर में मौजूद हैं। वो इंग्लैंड फुटबॉल टीम के कप्तान भी रह चुके हैं और अपनी शानदार परफॉर्मेंस से उन्होंने दुनिया भर के लोगों का दिल जीता है। उन्हें चाहने वाले लोगों की लिस्ट बहुत लंबी है और सोशल मीडिया पर भी लाखों लोगों उन्हें फॉलो करते हैं।

Sonam Kapoor

डेविड फिलहाल भारत में यूनिसेफ के साथ अपने एक कमिटमेंट की वजह से आए हुए हैं और यहां उन्हें अलग-अलग शहरों में जाते हुए देखा जा रहा है। वो गुजरात पहुंचे थे जहां वह चाइल्ड राइट्स और जेंडर इक्वेलिटी पर बात करते हुए दिखाई दिए थे। कल पार्टी में शामिल होने से पहले उन्हें मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में रखा गया न्यूजीलैंड और भारत के बीच का सेमीफाइनल मैच देखते हुए भी देखा गया था। यहां पर विराट कोहली ने उनके साथ फुटबॉल खेली थी और सचिन तेंदुलकर भी उनके साथ समय बिताते दिखाई दिए थे।

शामिल हुए ये सितारे

सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने डेविड के लिए जिस हाउस पार्टी का आयोजन किया था उसमें कई सितारे पहुंचे। यहां पर अनिल कपूर और अर्जुन कपूर के अलावा सोनम कपूर की बहन रेहा कपूर, संजय कपूर, शनाया कपूर, करिश्मा कपूर, राज ठाकरे, फरहान अख्तर, शिबानी डांडेकर समेत कई सितारे पहुंचे। सभी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और फैंस इन पर जमकर प्यार लुटाते दिखाई दे रहे हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News