Sonam Kapoor Viral Video: स्ट्रगल पर बात करती नजर आई एक्ट्रेस, सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर उड़ाया मजाक

Sonam Kapoor Viral Video

Sonam Kapoor Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अपने स्टाइल और फैशन सेंस के चलते हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। दर्शकों ने उनकी एक्टिंग को इतना पसंद नहीं किया जितना वो उनके स्टाइलिंग को पसंद करते हैं।स्टारकिड होने के चलते उन्हें कई बार ट्रोलर्स का शिकार भी होना पड़ता है। हालांकि, एक्ट्रेस हर बात का मुंह तोड़ जवाब देती हुई नजर आती हैं। एक बार फिर सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिस पर अलग-अलग तरह के कमेंट आ रहे हैं।

वायरल हुआ वीडियो सोनम कपूर और राजकुमार राव का है जो काफी पुराना है। यह वीडियो एक 2015 का है जिसे कंपैनियन नामक पॉपुलर सिनेमा प्लेटफार्म कि द मीटिंग ग्राउंड नामक एक सीरीज से लिया गया है। इसमें दोनों कलाकार एक दूसरे के साथ बात करते हुए नजर आ रहे हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।