Sonam Kapoor Viral Video: स्ट्रगल पर बात करती नजर आई एक्ट्रेस, सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर उड़ाया मजाक

Sonam Kapoor Viral Video

Sonam Kapoor Viral Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर अपने स्टाइल और फैशन सेंस के चलते हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। दर्शकों ने उनकी एक्टिंग को इतना पसंद नहीं किया जितना वो उनके स्टाइलिंग को पसंद करते हैं।स्टारकिड होने के चलते उन्हें कई बार ट्रोलर्स का शिकार भी होना पड़ता है। हालांकि, एक्ट्रेस हर बात का मुंह तोड़ जवाब देती हुई नजर आती हैं। एक बार फिर सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिस पर अलग-अलग तरह के कमेंट आ रहे हैं।

वायरल हुआ वीडियो सोनम कपूर और राजकुमार राव का है जो काफी पुराना है। यह वीडियो एक 2015 का है जिसे कंपैनियन नामक पॉपुलर सिनेमा प्लेटफार्म कि द मीटिंग ग्राउंड नामक एक सीरीज से लिया गया है। इसमें दोनों कलाकार एक दूसरे के साथ बात करते हुए नजर आ रहे हैं।

यहां देखें Sonam Kapoor Viral Video

इस वायरल वीडियो में राजकुमार राव एक्ट्रेस से पूछ रहे हैं कि किसी स्टार की बेटी होने का इंडस्ट्री में कितना फायदा मिलता है। इसके जवाब में एक्ट्रेस उन्हीं से सवाल करती हैं और पूछती हैं कि आपको क्या लगता है? जिस पर एक्टर कहते हैं कि आप को आप की पहली फिल्म मिलने में बहुत मदद मिलती है जिसके बाद आपकी परफॉर्मेंस आगे का भविष्य तय करती है।

यह सुनकर सोनम कपूर कहती हैं कि मुझे अपनी पहली फिल्म मिलने में 5 साल लग गए थे जिसके जवाब में राजकुमार कहते हैं कि लेकिन आपको फिल्म भी संजय लीला भंसाली की मिली थी।

 

सोनम कपूर ने सुनाया किस्सा

यह सुनकर सोनम अपने करियर की शुरुआत का किस्सा सुनाती हैं और कहती हैं कि मैं 17 साल की थी जब मैंने अपने पिता से कहा कि मुझे किसी को असिस्ट करना है। उन्होंने मुझसे कहा किसके साथ काम करना चाहती हो तो मैंने संजय का नाम लिया। यह सुनकर मेरे पिता ने कहा कि तुम आदि, विधु, सुभाष किसी के भी साथ हम कर सकती हो मैं संजय को नहीं जानता हूं और मुझे नहीं पता कि वहां पर क्या होगा।

इस पर राजकुमार बीच में बोलते हैं कि मैं वही समझाना चाह रहा हूं कि आपके पास बहुत सारे ऑप्शन थे और आप चाहती तो आपके पिता बात करके आपको वहां पहुंचा सकते थे। इस पर सोनम ने कहा कि मुझे संजय के साथ ही काम करना था जिस पर मेरे पिता ने कहा कि अब यह तुम तुम्हारे हिसाब से देख लो कि तुम्हें कैसे काम करना है।

राजकुमार राव ने दी समझाइश

एक्ट्रेस से उनकी पूरी बात सुनने के बाद राज कहते हैं कि मैं वही कहना चाह रहा हूं कि आपके पास ऑप्शन थे और आप जाकर फिल्म में असिस्ट करने की या काम देने की बात कर सकती थी। लेकिन एक आउटसाइडर के पास ये ऑप्शन नहीं होता है वह किसी से डायरेक्ट काम नहीं मांग सकता।

यूजर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

हालांकि, समझाने के बावजूद भी एक्ट्रेस अपनी बात पर डटी रही और यह कहती रही कि स्टार किड होने का इंडस्ट्री में कोई फायदा नहीं है जैसा कि उन्हें भी नहीं हुआ। एक्ट्रेस का यह वीडियो सामने आने के बाद लोग इस पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि यह अनिल कपूर की बेटी। दूसरे यूज़र ने कहा कि अगर यह कपूर खानदान की बेटी नहीं होती तो इसे काम नहीं मिलता। कोई यह कहता नजर आया कि देखो यह स्ट्रगल है। इसके अलावा और भी कई कमेंट सोनम कपूर की इस वीडियो पर सामने आ रहे हैं और लोगों का कहना है कि स्टार किड होने का फायदा मिलने के बावजूद भी यह राजकुमार राव और अन्य आउटसाइडर्स के स्ट्रगल से अपनी तुलना कर रही है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News