Golden Globes 2023 : ‘नाटू नाटू’ के नाम रहा बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड, टीम में दिखी खुशी की लहर

Golden Globes 2023

Golden Globes 2023 : लॉस एंजिल्स में 80वां गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड्स का आयोजन कैलिफोर्निया के बेवरली हिल्स में किया गया। इस अवार्ड में एसएस राजामौली की भारतीय फिल्म आरआरआर ने बाजी मारी है। दरअसल फिल्म आरआरआर के बेस्ट नाटू नाटू गाने को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवार्ड हासिल हुआ है। इसकी ख़ुशी टीम के सभी मेंबर्स में देखने को मिली।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें फिल्म आरआरआर के बेस्ट नाटू नाटू के लिए बुलाया गया और टीम खुशी से झूमती नजर आई। नाटू नाटू सॉन्ग को गाने वाले संगीतकार एमएम कीरवणी ने अवार्ड लिया। उनकी भी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Golden Globes 2023Golden Globes 2023

दरअसल, नाटू नाटू गाने को एमएम कीरवणी द्वारा कम्पोज किया गया है। चंद्रबोस ने सॉन्ग की लिरिक्स लिखी है। वहीं इस को अपनी आवाज राहुल सिपलीगंज और काल भैरव ने दी है। गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड में फिल्म आरआरआर को दो श्रेणियों में नामांकित किया गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RRR Movie (@rrrmovie)

इस अवॉर्ड खेर फिल्म आरआरआर ने भी दर्शकों के दिल में खास जगह बनाई है। साथ ही बॉक्स ऑफिस पर भी तगड़ी कमाई की है। अवॉर्ड के मौके पर एसएस राजामौली, राम चरण, जूनियर एनटीआर और एमएम कीरवणीलॉस एंजिल्स मौजूद रहे। वहीं निर्देशक भी काफी समय से लॉस एंजिल्स में मौजूद है। वह यहां ऑस्कर अभियान में भाग ले रहे हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RRR Movie (@rrrmovie)


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।