Sonu Sood के फैन ने कुछ इस अंदाज में अभिनेता को कहा शुक्रिया, बना डाला विश्व रिकार्ड, देखें वीडियो

Sonu Sood : फिल्म इंडस्ट्री में अपने दम पर करियर बनाने वाले अभिनेता सोनू सूद एक बार मीडिया की सुर्खियों में छाए हुए हैं। अभिनेता कोरोना काल के बाद एक रीयल अभीनेता के तौर पर उभरे हैं। जिन्हें हिंदुस्तान का हर कोना उनसे प्यार, उनका आदर और सम्मान करता है। क्योंकि महामारी के दौरान एक वक्त ऐसा था जब कोई किसी के पास जाने, छुने, साथ खाने से भी डरता था। लोग अपने परिवार, रिश्तेदार को खोते जा रहे थे। उस वक्त एक्टर ने सभी का हाथ थामा बिना कुछ सोचे। जिसके बाद लोगों ने उन्हें भगवान का दर्जा दे दिया। कई बार वो खुद ही लोगों से उनकी तकलीफें सुनते हैं और कोशिश करते हैं कि उनके स्तर पर समस्याओं का समाधान हो सके। 

देखें वीडियो

इसी कड़ी में गणतंत्र दिवस के अवसर पर उनके एक फैन ने विश्व रिकार्ड बनाया है। जिसका एक वीडियो अभिनेता ने सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है। सबसे पहले आपको हम वो वीडियो दिखाते हैं। जिसकी चौतरफा तारीफ भी हो रही है। जिसे शेयर करते हुए सोनू ने कैप्शन में लिखा कि, ‘मेरे पास शब्द नहीं हैं और लोगों द्वारा दिखाए गए प्यार के लिए मैं बहुत विनम्र हूं, मैं सोलापुर के विपुल को धन्यवाद देता हूं, जिन्होंने 87,000 वर्ग फुट की सबसे बड़ी रंगोली का विश्व रिकॉर्ड स्थापित करने का यह मुकाम हासिल किया और मैं मुझे उस पर गर्व है।’


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।