Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

Star Kids Video: 3 साल की बेटी अनायरा संग Kapil Sharma ने किया रैंप वॉक, भारती और गोला की जोड़ी ने जीता दिल

Star Kids Video

Star Kids Video Viral: कॉमेडियन कपिल शर्मा और भारती सिंह दोनों ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के चर्चित चेहरे हैं और हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। इन दोनों की ही अपने बच्चों के साथ क्यूट बॉन्डिंग है और अक्सर गोला और अनायरा की वजह से ये चर्चा में आ जाते हैं। एक बार फिर यही नजारा देखा गया जब इनके बच्चों ने इन्हें लाइम लाइट में लाकर खड़ा कर दिया।

सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं, जो बीते दिन मुंबई में हुए एक इवेंट के हैं। भारती यहां अपने बेटे गोला के साथ पहुंची थी तो, वहीं कपिल को भी बेटी अनायरा के साथ पहुंचे थे। बच्चों के साथ इनकी रैंप वॉक की वीडियो ने सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचाया है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।