एक्टिंग छोड़ खेती करने चली Suhana Khan! अलीबाग में खरीदी करोड़ों की जमीन

Suhana Khan

Suhana Khan Buys Land: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना सब से चर्चित स्टार किड से एक हैं, जो हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। उन्हें अक्सर अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते या फिर अपने ग्लैमरस लुक के चलते चर्चा में देखा जाता है। वह जल्द ही जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज में नजर आने वाली हैं। जिसमें उनके साथ खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा भी अपना डेब्यू करते हुए दिखाई देंगे।

वैसे तो सुहाना एक्टिंग की दुनिया में कदम रख चुकी है लेकिन अब उन्होंने एक नया कदम उठाते हुए खेती किसानी की और अपना ध्यान बढ़ाना शुरू कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुहाना ने हाल ही में अलीबाग के थाल गांव में एक खेत खरीदा है, जिसकी कीमत करोड़ों रुपए बताई जा रही है। हैरान करने वाली बात यह है कि रजिस्ट्रेशन के कागजों में सुहाना ने खुद को किसान बताया है। उनके इस कदम से हर कोई हैरान है कि आखिरकार वह क्या करना चाहती हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।