94 की उम्र में दिग्गज एक्ट्रेस Sulochana latkar ने दुनिया को कहा अलविदा, PM मोदी समेत कई सेलेब्स ने जताया दुख

Sulochana latkar

Sulochana latkar Death: लीजेंडरी एक्ट्रेस सुलोचना लाटकर का रविवार शाम लंबी बीमारी के बाद निधन हो गया है। 3 जून को उनकी तबीयत काफी बिगड़ गई थी जिसके चलते उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था। जहां उनकी तबीयत में सुधार नहीं हुआ और वो दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह कर चली गई। हिंदी सिनेमा और मराठी सिनेमा में उन्होंने बहुत हद तक मां की भूमिकाएं निभाई है, वो 250 फिल्में कर चुकी थी। एक्ट्रेस के निधन की खबर से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है और तमाम सेलेब्स के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी दुख जताया है।

Sulochana latkar के निधन पर PM Modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिग्गज एक्ट्रेस के निधन पर दुख जताया है। ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा भारतीय सिनेमा की दुनिया में सुलोचना जी का निधन एक शून्य छोड़कर चला गया है। उन्होंने अपनी अद्वितीय परफॉर्मेंस से हमारी संस्कृति को समृद्ध किया और पीढ़ी दर पीढ़ी लोगों की पसंदीदा बनी। उन्होंने सिनेमा को जो विरासत दी है वो उनके कामों के जरिए हमेशा जीवित रहेगी। परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।