सड़क पर आर्टिफिशियल गहनों की दुकान लगा कर बैठे Sunil Grover, सोशल मीडिया पर छाया मजेदार वीडियो

सोशल मीडिया पर एक्टर और कॉमेडियन सुनील ग्रोवर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) बेहतरीन एक्टर होने के साथ-साथ शानदार कॉमेडियन भी है। वो हमेशा ही अपने मजेदार जोक्स या फिर वीडियो के जरिए दर्शकों को हंसाते रहते हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक और वीडियो शेयर किया है जिसे देखने के बाद लोगों को खूब हंसी आ रही है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

सुनील ग्रोवर ने जो वीडियो शेयर किया है वह कमाल का है। वीडियो में वह सड़क के किनारे दुकान लगाकर बैठे हैं लेकिन कोई भी कस्टमर कुछ खरीदने आ रहा है तो वह से सामान नहीं भेज रहे हैं। किनारे आर्टिफिशियल ज्वेलरी लगाकर बैठे सुनील ग्रोवर एक दुकान के आगे इस तरह बैठे हैं जैसे वह उनकी की दुकान हो। ग्राहक रेट पूछने आता है तो वह बोल देते हैं कि ज्वेलरी बेचने की नहीं है। एक कस्टमर उनसे एक के बाद एक अलग-अलग ज्वेलरी की कीमत पूछती है लेकिन वह हर ज्वेलरी को पर्सनल बताकर बेचने के लिए मना कर देते हैं। वीडियो में उनका ही अंदाज़ फैंस को बहुत पसंद आ रहा है और सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover)

Must Read- चोटिल हुआ टीम इंडिया का यह स्टार प्लेयर, इस बड़े टूर्नामेंट से धोना पड़ा हाथ

शर्मा शो को छोड़ने के बाद सुनील ग्रोवर को अक्सर फिल्मों या फिर वेब सीरीज में देखा जाता है। हालांकि कपिल के शो में उन्होंने सालों तक डॉक्टर गुलाटी और गुत्थी का किरदार निभा कर लोगों को खूब हंसाया है। पर्सनल कारणों की वजह से उन्होंने शो छोड़ दिया था लेकिन कॉमेडी उनसे दूर नहीं गई है। सोशल मीडिया के जरिए बॉक्सर की लोगों को कॉमेडी का डोज देते दिखाई देते हैं।