अमिताभ बच्चन के बार-बार पैर छूते हुए नजर आए सुनील ग्रोवर, देखे वीडियो

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर जहां पूरी कास्ट मौजूद थी जबकि अमिताभ बच्चन घर से वीडियो के जरिए इवेंट से जुड़े थे।

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। रश्मिका मंदाना और अमिताभ बच्चन अभिनीत फिल्म ‘गुडबाय’ का ट्रेलर लॉन्च होते ही, मेकर्स ने इसके प्रमोशनल इवेंट आयोजित करने शुरू कर दिए है। हालांकि, ट्रेलर लॉन्च के दौरान भी एक भव्य इवेंट का आयोजन किया गया, जहां मेकर्स सहित लगभग फिल्म की स्टारकास्ट नजर आई। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कुछ ऐसा देखने को मिला, जिससे फैंस अपनी मुस्कुराहट नहीं रोक पा रहे हैं। दरअसल, फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर जहां पूरी कास्ट मौजूद थी जबकि अमिताभ बच्चन घर से वीडियो के जरिए इवेंट से जुड़े थे।

ये भी पढ़े … WBJEE 2022 काउंसलिंग रिजल्ट जारी, यहां देखे

जैसे ही अमिताभ बच्चन स्क्रीन पर आए वैसे ही सुनील ग्रोवर गदगद हो उठे और उन्होंने बिग बी को सम्मान देते हुए एक नहीं बल्कि कई बार उनके पैर छुए। अमिताभ बच्चन भी इस मामले में बच्चे है और इस दौरान वह भी हल्के मिजाज में नजर आए। सुनील ग्रोवर जब-जब अमिताभ के पैर छूते तो वह उन्हें आशीर्वाद देते हुए एक बार और छूने के लिए बोलते। सुनील ग्रोवर के बार-बार पैर छूने पर अमिताभ बोलते, “ये लो एक बार फिर। एक बार फिर और लो। घबराओ मत। छोड़ेंगे नहीं हम आपको।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फिल्म में पंडित का किरदार निभा रहे है सुनील ग्रोवर

‘गुडबाय’ में अमिताभ बच्चन एक पिता के रोल में हैं, जबकि रश्मिका मंदाना उनकी बेटी बनी हैं। वहीं नीना गुप्ता, अमिताभ की पत्नी और सुनील ग्रोवर एक पंडित के रोल में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी एक परिवार की कहानी है, जिसमें मां की मौत के बाद काफी ट्विस्ट आते हैं। ‘गुडबाय’ को विकास बहल ने डायरेक्ट किया है और यह 7 अक्टूबर को रिलीज होगी। इस फिल्म के अलावा अमिताभ बच्चन ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नजर आएंगे, जो 9 सितंबर को रिलीज होगी।

ये भी पढ़े … गाजियाबाद के बाद अब नोएडा में लिफ्ट के अंदर कुत्ते ने डिलिवरी बॉय को काटा, देखे वीडियो

अमिताभ बच्चन ‘गुडबाय’ में एक पिता की भूमिका में हैं, जबकि रश्मिका मंदाना उनकी बेटी का रोल निभा रही हैं। इसके अलावा नीना गुप्ता अमिताभ की पत्नी और सुनील ग्रोवर पंडित की भूमिका में नजर आएंगे। ट्रेलर देखकर लग रहा है कि फिल्म एक ऐसे परिवार की कहानी है, जिसमें मां की मौत के बाद कई ट्विस्ट आते हैं। क्वीन फेम विकास बहल द्वारा निर्देशित और बालाजी द्वारा निर्मित ‘गुडबाय’ 7 अक्टूबर को रिलीज होगी। इस फिल्म के अलावा अमिताभ बच्चन ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नजर आएंगे, जो 9 सितंबर को रिलीज होगी।