‘KGF 2’ के बाद बड़ा धमाका करने की तैयारी में सुपरस्टार यश, इस दिन अनाउंस करेंगे फिल्म का टाइटल

Diksha Bhanupriy
Published on -
Yash 19

Yash Next Film: पैन इंडिया सुपरस्टार यश ने अपनी फिल्म ‘केजीएफ’ और ‘केजीएफ 2’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था। यह वही फिल्म है जिसने उन्हें कन्नड़ के रॉकस्टार से पैन इंडिया सुपरस्टार बनाया है। फिल्म में दिखाए गए जबरदस्त एक्शन सीन फैंस को बहुत पसंद आए थे और वह बेसब्री से ‘केजीएफ 3’ का इंतजार कर रहे हैं।

फिल्म के दोनों हिस्से देखने के बाद दर्शक काफी उत्साहित थे और अगले हिस्से की मांग कर रहे थे। इसी को देखते हुए मेकर्स ने इसके अगले हिस्से की घोषणा कर दी थी। केजीएफ की चर्चा के बीच अब यश ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर दी है जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाने का काम कर दिया है।

यश ने नई फिल्म की अनाउंस

साउथ की ऑडियंस से लेकर हिंदी सिनेमा के दर्शकों को भी सुपरस्टार यश की एक्टिंग बहुत पसंद आती है। उनके हर आने वाले प्रोजेक्ट का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं। ‘केजीएफ 2’ के बाद उनकी अगली फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है और एक्टर ने हाल ही में इसकी घोषणा भी कर दी है।

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए इस बारे में जानकारी दी है। एक्टर की अगली फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए तरण ने लिखा कि ‘केजीएफ 2’ के बाद अब यश 8 दिसंबर को अगली फिल्म की घोषणा करेंगे। इस दिन वह अपनी फिल्म का टाइटल अनाउंस करने वाले हैं। अब इस खबर के सामने आने के बाद फैंस की बेचैनी बढ़ चुकी है। वो ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि आखिरकार यश किस अवतार में नजर आने वाले हैं।

 

ऐसी है फिल्म

फिलहाल इस फिल्म से जुड़ी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन जो भी बताया गया है उसके मुताबिक इसका टेंटेटिव टाइटल ‘यश 19’ रखा गया है। इसे वह केवीएन प्रोडक्शंस के साथ मिलकर बना रहे हैं। इसके असली टाइटल से 8 दिसंबर को पर्दा उठाया जाएगा। केजीएफ ने दुनिया भर में 1200 करोड रुपए कमाए थे। ऐसे में यश के अगले प्रोजेक्ट से दर्शकों को काफी उम्मीद है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News