Sushmita Sen Pics: 29 साल पहले सुष्मिता बनी थी Miss Universe, इस अंदाज में सेलिब्रेट किया खास दिन

Sushmita Sen Pics

Sushmita Sen Pics Viral: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन लंबे समय से इंडस्ट्री का हिस्सा है और आज भी अपनी बेहतरीन एक्टिंग और खूबसूरती से दर्शकों का दिल जीतना बेहतर तरीके से जानती हैं। सुष्मिता सेन ने मिस यूनिवर्स बनने के बाद बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था और आज से 29 साल पहले यानी 1994 में उन्होंने यह खिताब अपने नाम किया था। यह खिताब जीतने वाली वह पहली भारतीय थी और इतने सालों बाद भी उनकी खूबसूरती में कोई बदलाव देखने को नहीं मिला है।

अपनी जिंदगी के सबसे खास दिन और देश को गौरवान्वित करने वाले इस दिन को सुष्मिता सेन ने अपने परिवार और बच्चों के साथ खास अंदाज में सेलिब्रेट किया। इस दौरान वो केक काटते हुए अपने परिवार के साथ तस्वीरें क्लिक करवाती नजर आई।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।