तब्बू ने ‘भूल भुलैया 3’ का हिस्सा बनने से किया इनकार, ठुकराया मंजुलिका का किरदार

Diksha Bhanupriy
Published on -
Tabu

Tabu: भूल भुलैया बॉलीवुड इंडस्ट्री की चर्चित फ्रेंचाइजी रही है। पहली फिल्म में अक्षय कुमार के किरदार से लेकर दूसरी फिल्म में कार्तिक आर्यन के काम तक इसे बहुत पसंद किया गया है। फैंस को अब इसके तीसरे हिस्से का बेसब्री से इंतजार है। अनीस बज्मी यह साफ कर चुके हैं कि तीसरा हिस्सा भी वह कार्तिक आर्यन के साथ ही बनाएंगे। दूसरी तरफ ‘भूल भुलैया 2’ में नजर आई तब्बू को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि उन्होंने फिल्म को रिजेक्ट कर दिया है।

बनी थी मंजुलिका

‘भूल भुलैया’ में विद्या बालन को अक्षय कुमार के साथ मंजुलिका का किरदार निभाते हुए देखा गया था। अपने इस किरदार से एक्ट्रेस ने दर्शकों के बीच एक खास जगह हासिल की थी। उसके बाद तब्बू को ‘भूल भुलैया 2’ में कार्तिक आर्यन के साथ लीड किरदार में देखा गया था। फैंस ये उम्मीद जता रहे थे कि वह तीसरे हिस्से में भी नजर आएंगी। लेकिन अब आ रही खबरों के मुताबिक एक्ट्रेस ने फिल्म से पल्ला झाड़ लिया है।

फिल्म से झाड़ा पल्ला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘भूल भुलैया 3’ के मेकर्स तब्बू को लेना चाहते थे लेकिन एक्ट्रेस ने यह किरदार निभाने से मना कर दिया है। फिल्म के दूसरे हिस्से में जब उन्हें यह रोल ऑफर किया गया था तो किरदार पसंद आने के चलते उन्होंने इसे एक्सेप्ट कर लिया था। अब जब तीसरे हिस्से में भी उनसे यह रोल प्ले करने को बोला जा रहा है तो उन्होंने यह कहकर टाल दिया है कि वह एक ही तरह का रोल फिर से नहीं करना चाहती हैं।

चर्चित फ्रेंचाइजी है भूल भुलैया

बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर ‘भूल भुलैया’ के दो हिस्से रिलीज हो चुके हैं। पहले हिस्से में अक्षय कुमार, विद्या बालन, राजपाल यादव और शाहीन आहूजा जैसे कलाकार दिखाई दिए थे। उनके पहले हिस्से पर दर्शकों ने बहुत प्यार लुटाया था और 2022 में दूसरा हिस्सा रिलीज किया गया था। जब सिनेमाघर में दर्शक नहीं पहुंच रहे थे ऐसे समय में इस फिल्म ने कमाल दिखा दिया था। अब इसका तीसरा हिस्सा हिट साबित होता है या नहीं यह तो इसके आने के बाद ही पता चलेगा।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News