अक्षय कुमार और रकुल प्रीत सिंह की अपकमिंग मूवी ‘कठपुतली’ का टीजर हुआ रिलीज, जानें किस फिल्म का रीमेक

इस फिल्म में एक साइको किलर की कहानी बताई गई है

नई दिल्ली,डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म ‘कठपुतली’ का टीजर रिलीज हो गया है। बता दें कि यह फिल्म सीधे ओटीटी पर रिलीज की जाएगी। शुक्रवार को फिल्म के टीजर के साथ फर्स्ट लुक भी सामने आया है। इसके साथ प्रीमियर की तारीख का भी खुलासा किया गया है।

यह भी पढ़े…Video : जब बिल्ली मौसी ने कुत्ते को कुछ ऐसे सताया, देखिए बिल्ली का सेंस ऑफ ह्यूमर

आपको बता दें कि इस टीजर में अक्षय कुमार वर्दी पहने हुए पुलिसवाले के रूप में दिख रहे हैं। यह तमिल फिल्म ‘रत्सासन’ की हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में अक्षय के साथ-साथ रकुल प्रीत कौर भी लीड रोल में हैं। वहीं इस टीजर को जारी करते हुए अक्षय ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा, “ये खेल पावर का नहीं, माइंड का है और इस माइंड गेम में आप और मैं… सब #कठपुतली हैं। #CuttputlliOnHotstar 2 सितंबर को रिलीज हो रहा है। ट्रेलर कल आउट होगा।”

यह भी पढ़े…शख्स ने Swiggy से ऑर्डर किया मंचूरियन, खाने बैठा तो निकला…

गौरतलब है कि इस फिल्म में एक साइको किलर की कहानी बताई गई है, जो स्कूल की बच्चियों को अपना शिकार बनाता है। इस फिल्म में लीड किरदार एक्टर विष्णु विशाल ने निभाया था और अब इसके हिंदी रीमेक में अक्षय कुमार हैं। इस फिल्म कठपुतली को जैकी भगनानी की प्रोडक्शन कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है।