कंगना रणौत की नई फिल्म ‘धाकड़’ का टीजर हुआ रिलीज

टीजर में कंगना को कई फाइट सीन करते हुए दिखाया गया

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड क्वीन कंगना रणौत (Kangana Ranaut) की आगामी फिल्म ‘धाकड़’ का टीजर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म के नाम के अनुसार कंगना का धाकड़ अंदाज दिखाई दे रहा है, इस फिल्म से कंगना अपनी ऑडियंस का दिल जीतने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इस रिलीज हुए टीजर में कंगना का फाइटर वाला रूप देखने को मिल रहा है।

यह भी पढ़े…आम की कच्ची कैरी में होते हैं कमाल के गुण, स्किन और बालों को बनाता है स्वस्थ

आपको बता दें कि कंगना रनौत इस फिल्म में एक स्पाई के किरदार में जो कि अपने काम में माहिर है। कुल एक मिनट 21 सेकेंड के इस टीजर में कंगना के 5 लुक नजर आए हैं, टीजर की शुरुआत एक अंधेरे कमरे में कंगना के साथ होती है। इसके बाद ही फिल्म में फाइट सीक्वेंस शुरू हो जाता है, वह इसमें ‘अग्नि’ नाम का किरदार निभा रही हैं, अग्नि भेष बदलने और युद्ध लड़ने में माहिर है। जो एक स्पाई एजेंट है। टीजर में कंगना को कई फाइट सीन करते हुए दिखाया गया है। जो लोगों को खासा पसंद आने वाला है।

यह भी पढ़े…गर्मी से परेशान हैं तो डाइट में शामिल करें केसर, पिस्ता, बादाम की लस्सी, रहेंगे फ्रेश

कंगना रणौत की नई फिल्म 'धाकड़' का टीजर हुआ रिलीज

गौरतलब है कि यह फिल्म पहले 27 मई 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन अचानक इसकी रिलीज डेट को बदल दिया गया है। अब यह फिल्म 20 मई को रिलीज की जाएगी। जिसे रजनीश राजी घई ने निर्देशित किया है। इस फिल्म में कंगना के अलावा अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। लेकिन अभी टीज़र में उनकी कोई झलक नही दिखाई गई है।

कंगना ने टीजर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, “एक्शन, स्टाइल, थ्रिल, ऑल इन वन, एजेंट अग्नि यहां है!!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Dhaakad (@kanganaranaut)