Alia Bhatt की गोद भराई में नजर आया पूरा कपूर खानदान, तस्वीरें वायरल

आज विजयदशमी के दिन कपूर खानदान की बहु आलिया भट्ट की गोदभराई (Alia Bhatt Baby Shower) की रस्म की गई। इस दौरान कपूर परिवार के लोग भी नजर आए।

Alia Bhatt

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड (Bollywood) की जानी मानी एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी हुड को काफी ज्यादा एन्जॉय कर रही है। वह जल्द ही मां बनने वाली है। ऐसे में आए दिन सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल होती रहती है। अभी प्रेग्नेंसी के वक्त में वह अधिकतर अपने पति रणबीर कपूर के साथ नजर आ रही है। वहीं आज विजयदशमी के दिन कपूर खानदान में जश्न का माहौल देखने को मिला है।

बताया जा रहा है कि आज विजयदशमी के दिन कपूर खानदान की बहु आलिया भट्ट की गोदभराई (Alia Bhatt Baby Shower) की रस्म की गई। इस दौरान कपूर परिवार के लोग भी नजर आए। कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है। जानकारी के मुताबिक, आलिया भट्ट की गोदभराई की रस्म दशहरे पर उनके घर में की गई। इस दौरान पूरा कपूर खानदान वहां मौजूद रहा।

Must Read : Indore : कॉलोनी में गरबा देखने गई 11 साल की बच्ची को लगी गोली, इलाज के दौरान मौत

इतना ही नहीं आज कई सेलेब्स को वास्तु में एंट्री लेते हुए भी देखा गया है। तस्वीरों में नीतू कपूर, रिद्धिमा साहनी कपूर, शाहीन भट्ट, पूजा भट्ट के साथ और भी कई सेलेब्स और रिश्तेदार दिखाई दिए। जिन्हें पेपराजी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया। सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट के बेबी शॉवर में शामिल हुए सभी सेलेब्स और रिश्तेदारों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आपको बता दे, आलिया भट्ट का भी लुक सामने आया है। आलिया भट्ट को सिंपल लुक में देखा जा रहा है।

Alia Bhatt Alia Bhatt

आप देख सकते है आलिया भट्ट ने येल्लो कलर का डिजाइनर सूट पहना हुआ है। साथ ही हार, मांग टीका और ईयरिंग भी पहनी हुई है। आलिया भट्ट का सिंपल लुक देख सभी फैंस खुश हो गए है। क्योंकि शादी के बाद गोदभराई के दिन भी आलिया सादेपन में खूबसूरत लगीं। जैसा कि आप सभी जानते है आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी 2022 की अप्रैल में हुई थी। शादी के एक महीने बाद ही कपल ने गुड न्यूज़ अपने फैंस को दे दी थी। ऐसे में अब जल्द ही आलिया भट्ट मां बनने वाली है। सभी फैंस उनके आने वाले बच्चे को देखने के लिए काफी ज्यादा बेताब है।

Alia Bhatt Alia Bhatt