Bigg Boss 16 में होगी इस गुस्सैल एक्टर की एंट्री, मेकर्स से मांगी तगड़ी फीस

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। टीवी के सबसे चर्चित शो बिग बॉस (Bigg Boss 16) की जब भी शुरुआत होने वाली रहती है। उससे पहले शो से जुड़ी कई सारी जानकारियां सामने आती हैं। शो मे कौन से कंटेस्टेंट नजर आने वाले हैं इसे लेकर नई नई अपडेट देखने को मिलती है। इसी बीच खबर आई है कि इस बार शो में सबसे गुस्सैल एक्टर की एंट्री होने वाली है। मेहमान के तौर पर तो यह एक्टर बिग बॉस में आ चुके हैं, लेकिन इस बार मेकर्स ने उन्हें कंटेस्टेंट बनने के लिए अप्रोच किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फेमस एक्टर करण पटेल (Karan Patel) को मेकर्स ने बिग बॉस का हिस्सा बनने के लिए ऑफर दिया है। खबर यह भी है कि उन्होंने ये शो करने के लिए अपनी सहमति दे दी है। इसके पहले भी उन्हें कई सीजन के लिए अप्रोच किया जा चुका है, लेकिन अब वह इस सीजन में आने का मन बना चुके हैं और इसके लिए उन्होंने मोटी रकम भी मांगी है।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।