The Family Man 2 – 19 मई को लांच होगा धमाकेदार ट्रेलर, जानें कब रिलीज होगी सीरिज

The Family Man

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट।  बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की अमेज़न प्राइम वीडियो (Amazon prime video) पर सबसे चर्चित सीरीज़ ‘The Family Man’ का दूसरा पार्ट ‘द फैमिली मैन सीज़न 2’ (The Family Man 2) का इंतजार खत्म हो गया है।द फैमिली मैन सीज़न 2 4 जून को रिलीज होगी और इसका ट्रेलर बुधवार 19 मई को सोशल मीडिया पर लांच किया जाएगा।अमेज़न ने इसकी पुष्टि सीज़न 2 के नये पोस्टर के साथ की है।

Dogecoin के बाद अब धूम मचाने आ रही फेसबुक की Cryptocurrency Diem, जानें कैसे करें निवेश

The Family Man 2 एक मिडिल क्लास युवक श्रीकांत तिवारी की कहानी पर आधारित है, जो राष्ट्रीय जांच एजेंसी (National Investigation Agency) के एक विशेष सेल के लिए काम करता है। इस कहानी में श्रीकांत के मध्यम वर्गीय परिवार में रहकर जीवन बसर करने की कहानी को दर्शाया गया है जो अपनी नौकरी, सैलरी और परिवार के के बैलेंस बनाने के लिए संघर्ष करता रहता है। इतना ही नहीं इसमें हिन्दी सिनेमा के साथ साउथ सिनेमा का भी तड़का लगने वाला है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)