Kantara OTT Release : ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म कंतारा, हिंदी वर्जन में देख सकेंगे दर्शक

Kantara OTT Release : बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देने वाली फिल्म डायरेक्टर ऋषभ शेट्टी के कंताराको दर्शकों का काफी ज्यादा प्यार मिला है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। खास बात यह है कि विदेशों में भी इस फिल्म को काफी अच्छा रिस्पांस दिया गया है। फैंस इस फिल्म को ओटीटी पर देखने के लिए काफी समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे थे जो अब ख़त्म हो चुका है।

दरअसल, कंतारा फिल्म को आज ओटीटी पर रिलीज कर दिया गया है। ये फिल्म दर्शक हिंदी वर्जन में देख सकेंगे। इससे पहले ये फिल्म तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है। अब देखना ये है कि क्या इस फिल्म को ओटीटी पर भी उतना ही प्यार मिलेगा जितना सिनेमाघरों के बॉक्स ऑफिस में मिला है। आपको बता दे, इस फिल्म के हिंदी वर्जन का फैंस को ओटीटी पर रिलीज होने के लिए बेसब्री से इंतजार था।

जो अब खत्म हुआ और ये फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स पर हिंदी में स्ट्रीम कर दी गई। अमेजन प्राइम पर भी इसे स्ट्रीम किया गया है। बात करें फिल्म की कहानी की तो 1847 के बैकग्राउंड पर बेस्ड इंसान की सोच और उसके संघर्ष को इस फिल्म में दर्शाया गया है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर हिंदी समेत दूसरी भाषाओं को मिलाकर फिल्म ने 400 करोड़ का कारोबार किया है। फैंस ने इस फिल्म की खूब तारीफ भी की।