सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर, एक्टिंग के साथ पहली बार निर्देशन करते दिखेंगे एक्टर रणदीप हुड्डा

Swatantrya Veer Savarkar Released: आज सिनेमाघरों में एक्टर रणदीप हुड्डा की फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर रिलीज हो गई है। फिल्म के अनाउंसमेंट के बाद से ही लोगों को इस फिल्म बेसब्री से इंतजार था। इस फिल्म में एक्टर रणदीप हुड्डा और अंकिता लोखंडे मुख्य किरदार निभाते दिखेंगे।

Swatantrya Veer Savarkar Released: रणदीप हुड्डा के फैंस को जिस दिन का इंतजार था वो आखिरकार आ गया। बता दें कि इन दिनों एक्टर रणदीप हुड्डा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ को लेकर चर्चा में थे। आज यानी 22 मार्च को उनकी ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। रिलीज से पहले ही ये फिल्म सोशल मीडिया पर पसंद की जा रही थी। इस फिल्म में पहली बार एक्टर ने एक्टिंग के साथ फिल्म का निर्देशन भी किया है।

एक्टर ने डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखा

रणदीप हुड्डा उन अभिनेताओं में से एक हैं जिन्हें फैंस उनके दमदार एक्टिंग के लिए जानते है। रणदीप हुड्डा ने कई फिल्मों में अपने एक्टिंग का लोहा भी मनवाया है। उन्होंने अपनी फिल्म सरबजीत, सुल्तान, हाईवे में फैंस को अपने अभिनय का हुनर दिखाया है। एक्टिंग के बाद एक्टर अब डायरेक्शन की दुनिया में भी कदम रख चुके है। सिनेमाघरों में रिलीज हुई उनकी फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर में उन्होंने एक्टिंग के साथ डायरेक्शन भी किया है। बतौर डायरेक्टर ये उनकी पहली फिल्म है जो आज बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है।


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava