सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर, एक्टिंग के साथ पहली बार निर्देशन करते दिखेंगे एक्टर रणदीप हुड्डा

Swatantrya Veer Savarkar Released: आज सिनेमाघरों में एक्टर रणदीप हुड्डा की फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर रिलीज हो गई है। फिल्म के अनाउंसमेंट के बाद से ही लोगों को इस फिल्म बेसब्री से इंतजार था। इस फिल्म में एक्टर रणदीप हुड्डा और अंकिता लोखंडे मुख्य किरदार निभाते दिखेंगे।

Saumya Srivastava
Published on -

Swatantrya Veer Savarkar Released: रणदीप हुड्डा के फैंस को जिस दिन का इंतजार था वो आखिरकार आ गया। बता दें कि इन दिनों एक्टर रणदीप हुड्डा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ को लेकर चर्चा में थे। आज यानी 22 मार्च को उनकी ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। रिलीज से पहले ही ये फिल्म सोशल मीडिया पर पसंद की जा रही थी। इस फिल्म में पहली बार एक्टर ने एक्टिंग के साथ फिल्म का निर्देशन भी किया है।

एक्टर ने डायरेक्शन की दुनिया में कदम रखा

रणदीप हुड्डा उन अभिनेताओं में से एक हैं जिन्हें फैंस उनके दमदार एक्टिंग के लिए जानते है। रणदीप हुड्डा ने कई फिल्मों में अपने एक्टिंग का लोहा भी मनवाया है। उन्होंने अपनी फिल्म सरबजीत, सुल्तान, हाईवे में फैंस को अपने अभिनय का हुनर दिखाया है। एक्टिंग के बाद एक्टर अब डायरेक्शन की दुनिया में भी कदम रख चुके है। सिनेमाघरों में रिलीज हुई उनकी फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर में उन्होंने एक्टिंग के साथ डायरेक्शन भी किया है। बतौर डायरेक्टर ये उनकी पहली फिल्म है जो आज बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है।

क्या है फिल्म की कहानी

जैसा कि नाम से ही साफ है फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ विनायक दामोदर सावरकर पर आधारित है। विनायक दामोदर सावरकर एक क्रांतिकारी, समाजसुधारक और राजनेता थे। उन्हें हिन्दू राष्ट्रवाद की राजनीतिक विचारधारा ‘हिन्दुत्व’ को विकसित करने का बहुत बड़ा श्रेय जाता है। ये फिल्म उनके जीवन के घटनाओं पर आधारित है। बचपन में मां का साया छूटने के बाद कैसे वो अंग्रेजों के खिलाफ हो गए इस फिल्म के माध्य्म से दिखाया गया है।

फिल्म के कास्ट

रणदीप हुड्डा की फिल्म स्वातंत्र्य वीर सावरकर आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म में एक्टक रणदीप हुड्डा विनायक दामोदर सावरकर का रोल निभाते नजर आएंगे। एक्टिंग की बात करें तो रणदीप हुड्डा को दर्शकों ने प्यार दिया है। सोशल मीडिया पर उनका लुक काफी वायरल हो रहा था। एक्टक रणदीप हुड्डा के अलावा इस फिल्म में अंकिता लोखंडे भी नजर आएंगी। उनके साथ अमित सियाल भी नजर आने वाले है। वहीं राजेश खेरा महात्मा गांधी का किरदार निभाते नजर आ रहे है।

 


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava

पत्रकार बनने का सपना तो स्कूल के समय से ही था। फिर इस सपने को पंख लगाने के लिए मैंने DDU गोरखपुर से पत्रकारिता में स्नातक किया। माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय भोपाल से डिजिटल जर्नलिज्म में परास्नातक की पढ़ाई पूरी की। पढ़ाई के दौरान ही सीखने के लिए मैंने अनादि टीवी में इनपुट डेस्क पर काम किया फिर डिजिटल मीडिया में कदम रखते हुए द सूत्र में काम किया फिर एमपी ब्रेकिंग न्यूज से जुड़ी। उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले की रहने वाली हूं। मैं पॉलिटिकल, क्राइम, हेल्थ, एंटरटेनमेंट और लाइफस्टाइल पर खबरें लिखती हूं।

Other Latest News