फिल्म साइना का टीजर हुआ जारी,साइना नेहवाल की बायोपिक पर है मूवी

डेस्क रिपोर्ट,भोपाल। बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल (Saina Nehwal) की बायोपिक पर बनी फिल्म साइन का टीजर जारी हो गया है। फिल्म में परिणीति,साइन के किरदार में नजंर आएंगी। जो फैन्स फिल्म को वेट कर रहे थे उन्हें बता दें कि फिल्म 26 मार्च 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। साथ ही साइन पर बनी इस फिल्म का निर्देशन अमोल गुप्ते ने किया है।

ये भी पढ़े-Jabalpur News: वित्त विभाग और सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया ने 9 करोड़ की संपत्ति को 80 लाख में किया नीलाम

फिल्म के टीजर की शुरुआत बैडमिंटन कोर्ट से होती है जहां परिणीति कंधे पर तिरंगा रखकर दौड़ती नजर आ रही हैं। इसके बाद अगले सीन में परिणीति प्रैक्टिस करती हुई दिखती हैं। टीजर में परिणीति एक डायलॉग बोलती, जिसमें वह कहती हैं की सामने कोई भी हो मैं तो बस मार दूंगी। इस फिल्म का निर्माण काफी लंबे समय से चल रहा है। इसके सिलसिले में कई बार परिणीति ने बैडमिंटन की प्रैक्टिस करते हुए तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किए थे।

श्रद्धा कपूर करने वाली थी लीड रोल

बता दें कि पहले इस फिल्म में श्रद्धा कपूर, साइना नेहवाल का रोल निभाने वाली थीं। उन्होंने फिल्म के लिए तैयारी भी शुरू कर दी थीं, लेकिन कुछ समय बाद उन्हें डेंगू हो गया जिसकी वजह से शूटिंग रूक गई। जब वह ठीक हुई तो उनका शेड्यूल बहुत बिजी था। इस वजह से उन्हें प्रोजेक्ट से अलग होना पड़ा। इसके बाद फिल्म में परिणीति चोपड़ा को कास्ट कर लिया गया।