‘Pathan’ से एक हफ्ते पहले सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होगी ‘The Kashmir Files’

'द कश्मीर फाइल्स' सिनेमा लवर्स डे से पहले सिनेमाघरों में फिर से रिलीज होगी।

फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री, जिन्होंने 2022 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक, द कश्मीर फाइल्स का निर्माण किया, ने सोशल मीडिया पर घोषणा की कि वह सिनेमाघरों में सबसे ज्यादा चर्चित फिल्म को रिलीज होने के 12 महीने से भी कम समय बाद फिर से रिलीज कर रहे हैं। विवेक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह घोषणा की, कि फिल्म 19 जनवरी – ‘थे कश्मीरी हिन्दू जेनोसाइड डे’ पर फिर से रिलीज़ होगी।

ट्वीट कर शेयर की जानकारी

द कश्मीर फाइल्स ने दर्शकों के मन काफी बेहतरीन तरीके से जीते और 2022 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों में से एक थी। फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर, दर्शन कुमार और पल्लवी जोशी हैं। इसका निर्माण ज़ी स्टूडियोज, तेज नारायण अग्रवाल, अभिषेक अग्रवाल, पल्लवी जोशी और विवेक रंजन अग्निहोत्री ने किया है।

द कश्मीर फाइल्स पहली बार सिनेमाघरों में रिलीज़ होने पर बहुत सारे विवादों में घिरी रही और देश भर के कुछ राज्यों में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी सफल रही। बाद में, इसे गोवा में भारत के अंतर्राष्ट्रीय फिल्म समारोह में भी प्रस्तुत किया गया था जहाँ IFFI के जूरी प्रमुख नदव लापिड ने इसे “प्रोपोगंडा” और “अश्लील” बताया था।

पठान के साथ रेस

इस घोषणा ने मनोरंजन उद्योग में काफी चर्चा पैदा कर दी है और कई लोगों ने भविष्यवाणी की है कि सिनेमाघरों में ब्लॉकबस्टर फिल्म की वापसी से शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म पठान के कारोबार को नुकसान पहुंच सकता है।

इस बीच, बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान लगभग चार साल और एक महीने के लंबे इंतजार के बाद बहुप्रतीक्षित फिल्म पठान के साथ बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं।
सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित है। फिल्म 25 जनवरी को पर्दे पर आने वाली है।