लाल दुपट्टे वाली हीरोइन का बदल गया लुक, इतनी ग्लैमरस कि गोविंदा भी हो जाएंगे हैरान

रितु सोशल मीडिया पर इस समय काफी एक्टिव है। जहां वह अपने डिजाइन की गई ज्वेलरी को शो करती रहती हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि आंखों के रिलीज को 28 साल बीत चुके हैं, लेकिन इसके बावजूद रितु का लुक पहले से ज्यादा हसीन हो गया है।

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। 1993 में गोविंदा और चंकी पांडे की फिल्म आंखें तो आपको याद ही होगी, जो कि अपनी जबरदस्त कॉमेडी, स्क्रीनप्ले और गाने के लिए बेहद फेमस हुई थी। 1993 में एक ओर बम धमाके के बाद जहां पूरी मुंबई दहल उठी थी। उस समय कि यह ब्लॉकबस्टर फिल्म थी। जिसने लोगों को वापस से थिएटर में जाने को मजबूर किया था।

यह भी पढ़ें – Truecaller की बढ़ेगी मुसीबत, TRAI का ऐलान Aadhar Card वाला नाम दिखेगा फोन पर

Ritu Shivpuri (@riitushivpuri) • Instagram photos and videos

इस मूवी का एक गाना था “ओ लाल दुपट्टे वाली तेरा नाम तो बता” जोकि एक्ट्रेस ऋतु शिवपुरी, रागेश्वरी लूंबा, गोविंदा और चंकी पांडे के बीच फिल्माया गया था। इस गाने के बाद रितु बहुत ज्यादा पॉपुलर हो गई थी। रितु और गोविंदा की केमिस्ट्री की काफी तारीफ भी हुई थी। रितु शिवपुरी को इस फिल्म से अच्छा स्टारडम मिला था और उम्मीद की जा रही थी कि रितु की फिल्मी करियर काफी ऊंचाइयों पर तक जाएगा लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

यह भी पढ़ें – इन 4 कंपनियों के स्कूटर पर लोग आंख बंद करके करते हैं भरोसा, इस मॉडल का कोई तोड़ नहीं

आंखें मूवी के बाद रितु ने “आर या पार, रॉक डांसर, हद कर दीआपने और ग्लैमर गर्ल्स” जैसी फिल्में की, लेकिन उनको वह सफलता नहीं मिली जो फिल्म आंखें में मिली थी। इसके बाद वह बॉलीवुड से दूर हो गई। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके बाद रितु ने ज्वेलरी डिजाइनिंग में अपना करियर बनाया और उसमें बखूबी नाम कमाया है।

यह भी पढ़ें – Char Dham Yatra को लेकर बड़ा खुलासा, 20 दिनों में 57 श्रद्धालुओं की हो चुकी मौत

रितु सोशल मीडिया पर इस समय काफी एक्टिव है। जहां वह अपने डिजाइन की गई ज्वेलरी को शो करती रहती हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि आंखों के रिलीज को 28 साल बीत चुके हैं, लेकिन इसके बावजूद रितु का लुक पहले से ज्यादा हसीन हो गया है। हाल ही में उनका एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें – फूड विभाग का JSO अपने कमरे में बेसुध मिला, पुलिस ने ताला तोड़कर बाहर निकाला

जिसमें वह ग्लैमर्स लुक में नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद उनके फैंस को 90 का दौर याद आ गया। जब उनके स्टनिंग लुक की जमकर तारीफ होती थी। आपको बता दें कि रितु फिटनेस फ्रीक हैं और वह स्विमिंग, योग से खुद को फिट रखती हैं। जमीन के कारण ही 49 साल की ऋतु अभी नवज्योति दिखती हैं। गौरतलब है कि रितु शिवपुरी, एक्टर ओम शिवपुरी और सास भी कभी बहू थी में मां का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुधा शिवपुरी की बेटी हैं।