RRR का जादू फिर दिखेगा पर्दे पर, सिक्वल में रामचरण तेजा और जूनियर एनटीआर की जोड़ी मचाएगी धमाल

एसएस राजामौली की फ़िल्म RRR ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रखा है। लोगों ने इस फ़िल्म को बहुत प्यार दिया। अब खबर आ रही है कि RRR फिल्म का सीक्वल बनने जा रहा है।

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। आरआरआर फ़िल्म ने रिलीज़ होते ही बॉक्स आफिस पर तहलका मचा कर रख दिया था। एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म ने उनकी पिछली फिल्म बाहुबली को भी पीछे छोड़ दिया। आज फ़िल्म देश भर में विभिन्न भाषाओं में रिलीज़ हुई थी। आरआरआर की केवल हिंदी वर्जन की बात करें तो इसने 274 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी। जबकि फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 1111 करोड़ रुपये का रहा है।

यह भी पढ़ें – राजामौली की ‘RRR’ को मिला एक नया खिताब, नेटफ्लिक्स पर आई है नंबर- 1

इस फ़िल्म को दर्शकों का बहुत ज़्यादा प्यार मिला। फ़िल्म के दोनों ब्लॉक बस्टर स्टार्स रामचरण तेजा और एनटीआर की जोड़ी को लोगों ने बहुत पसंद किया।  कोरोना के बाद कोई फिल्म ऐसी आयी, जिसने कोरोना के सभी प्रतिबन्ध एक झटके में तोड़ दिए और सिनेमा हॉल में भयंकर भीड़ देखने को मिली, जिसने एनटीआर और रामचरण की इस जोड़ी को अमर बना दिया। दोनों की परफॉरमेंस ने बॉक्स ऑफिस पर पैसों की बरसात कर दी। अब खबर आई है कि इस फ़िल्म का सीक्वल बन सकता है।

यह भी पढ़ें – ये है वो पांच दिग्गज खिलाड़ी जिन्हे टीम इंडिया मे मिलनी चाहिए थी जगह

दरअसल ओवरसीज सेंसर बोर्ड के सदस्य और क्रिटीक उमैर संधू का एक ट्वीट आया है जिसमे उन्होंने बताया है कि आरआरआर का सीक्वल बनेगा। फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली को उनके पिता के वी विजयेंद्र प्रसाद ने एक आइडिया दिया है जिसपर यह सीक्वल आधारित होगा। यही नहीं, इस फिल्म में दर्शक एक बार फिर राम चरण और जूनियर एनटीआर को एक साथ देख सकेंगे। अनुमान है कि यह फिल्म साल 2024 में बनकर तैयार हो जाएगी।