Adipurush के विरोध का मामला पहुंचा कोर्ट, रिलीज पर रोक लगाने के लिए दायर की गई याचिका

मुंबई डेस्क, रिपोर्ट। फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) के मेकर्स की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है। जब से इसका टीजर सामने आया है एक न एक नया झमेला सामने आ रहा है। फिल्म में दिखाए गए किरदारों का जहां जोरदार विरोध किया जा रहा है। अब खबर सामने आई है कि फिल्म की रिलीज को रोकने के लिए दिल्ली की एक अदालत में याचिका लगा दी गई है।

जानकारी के मुताबिक दिल्ली में फिल्म आदिपुरुष की रिलीज पर रोक लगाने की मांग करते हुए कि याचिका दायर की गई है। याचिका में यह कहा गया है कि फिल्म में भगवान श्री राम और हनुमान के कैरेक्टर को गलत तरीके से प्रेजेंट किया गया है। याचिका में बताया गया है कि भगवानों को चमड़े की पट्टियां पहनाकर गलत अंदाज में पेश किया गया है, रावण भी गलत रूप में नजर आ रहा है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।