Greatest Actors of All Time : 50 महान एक्‍टर्स की लिस्‍ट में एक अकेला भारतीय अभिनेता, जानें कौन है वो?

Greatest Actors of All Time

Greatest Actors of All Time : बॉलीवुड हो या हॉलीवुड फिल्मों का गहरा असर लोगों में देखने को मिलता है। ऐसे में कई सारे अभिनेता और अभिनेत्रियां हैं जो कई दशकों से फिल्मों में काम कर रहे है। लोग इनकी फिल्मों को काफी ज्यादा देखना पसंद करते हैं। अभी ऐसे ही 50 महान एक्ट्रेस की लिस्ट जारी की गई है, जिसमें सिर्फ एक अकेला भारतीय एक्टर शामिल है। बताया जा रहा है कि एंपायर मैगजीन ने एक लिस्ट जारी की है जिसमें 50 ग्रेटेस्ट एक्टर ऑफ ऑल टाइम के बारे में बताया है। इस लिस्ट में सिर्फ एक अकेला भारतीय एक्टर है जो बेहद फेमस है, जिनके चर्चे आज भी लोगों की जुबान पर रहते हैं। आखिर कौन है वह भारतीय एक्टर जानते है –

Greatest Actors of All Time की लिस्ट में मार्लन ब्रांडो का भी नाम शामिल है। ये किसी पहचान के मोहताज नहीं है। उन्होंने एक से एक सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। द गॉड फादर में उनका काम आज भी लोगों के दिल और दिमाग में है।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।