KGF 2 में यश की मां का किरदार निभाने वाली Archana Jois की असली उम्र आपको हैरान कर देगी

तो क्या आप जानते हैं अर्चना जो इस की रियल लाइफ में उम्र कितनी है? यदि आप नहीं जानते तो यह सुनकर आपकी आंखें खुली रह सकती हैं।

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। मोस्ट अवेटेड मूवी केजीएफ चैप्टर 2 यश की फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया है। मात्र 7 दिन के ही शो मे दुनिया भर में 700 करोड रुपए से अधिक कमाने वाली मूवी के रूप में दूसरा नाम उभर कर आया है। इसके पहले बाहुबली द कंक्लूजन का नाम शामिल है। एक तरफ जहां हर जगह यही यश के चर्चे हैं वही फर्स्ट मूवी केजीएफ की रिलीज होने के बाद से ही, केजीएफ की मां अर्चना जोइश अपने मातृत्व लुक के लिए ट्रेंड पर है। इसी क्रम में फिल्म निर्माता जारी रखते हुए kgf2 में भी उनके रोल को रखा हुआ है।

यह भी पढ़ें – Mandi bhav: 22 अप्रैल 2022 के Today’s Mandi Bhav के लिए पढ़े सबसे विश्वसनीय खबर

तो क्या आप जानते हैं अर्चना जो इस की रियल लाइफ में उम्र कितनी है? यदि आप नहीं जानते तो यह सुनकर आपकी आंखें खुली रह सकती हैं। दरअसल अर्चना जोइश रियल लाइफ में केवल 27 साल की है और यह कन्नड़ अभिनेत्री के साथ-साथ प्रशिक्षित कथक डांसर भी हैं। यश के मां के रोल के लिए इन्होंने दर्शकों के दिल में जगह बना ली है। अर्चना जो इस बेहद खूबसूरत है और सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं उनकी सोशल मीडिया पर फोटो देखकर आप दंग रह जाएंगे।

यह भी पढ़ें – Entertainment: KGF chapter 2 ने 7 दिन में तोड़े कमाई के सभी रिकॉर्ड

अगर रियल लाइफ की बात किया जाए तो अर्चना जोइश यश से 9 साल छोटी हैं। लेकिन उनके दमदार डायलॉग और किरदार ने लोगों के अंदर उनके प्रति एक अलग ही फैन फॉलोइंग बना ली है। फिल्म का उनका एक डायलॉग जो सबसे अधिक फेमस हुआ “अगर तुम में हिम्मत हो कि हजार लोग तुम्हारे पीछे खड़े हैं तो तुम सिर्फ एक जंग जीत पाओगे। अगर हजार लोगों ने हिम्मत जुटा ली कि तुम उनके आगे खड़े हो तो तुम दुनिया जीत लोगे।”

यह भी पढ़ें – आखिर क्यों गर्मियों में जलन करते हैं पैर, जानते हैं इसका कारण और बचाव

केजीएफ चैप्टर वन में अर्चना का रोल भले ही ज्यादा नहीं था लेकिन जितना भी था वह बहुत ही दमदार था जिसने लोगों के दिलों पर छाप छोड़ दिया।