रिलीज हुआ फिल्म Double XL का टीजर, दिखा हुमा और सोनाक्षी का गजब ट्रांसफॉर्मेशन

सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi sinha) और हुमा कुरैशी (Huma khureshi) की फिल्म डबल एक्सेल (Double XL) का टीजर रिलीज कर दिया गया है।

double xl

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi sinha) और हुमा कुरैशी (Huma khureshi) की फिल्म डबल एक्सेल (Double XL) का टीजर रिलीज कर दिया गया है। संत रामना रामानी द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म मे समाज में आज तक फैले बॉडी वेट के स्टीरियोटाइप पर बात की जाएगी। टीजर के साथ फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान भी मेकर्स ने कर दिया है।

इस फिल्म की शूटिंग भारत और यूके में की गई है। यह 2 प्लस साइज महिलाओं की कहानी है जिनमें से एक उत्तर प्रदेश से और एक न्यू अर्बन दिल्ली से है। एक ऐसे समाज से ताल्लुक रखते हैं जहां पर महिलाओं को बॉडी वेट और सुंदरता के आधार पर नापा तौला जाता है।

Must Read : Indore : गोभी के घटिया बीज मिलने से खराब हुई किसानों की फसल, पौधे उखाड़कर फेंक रहे किसान

सामने आया टीजर 30 सेकंड का है जिसमें हुमा कुरैशी और सोनाक्षी सिन्हा मजेदार जोक्स मारती दिखाई दे रही हैं। टीजर देखने के बाद फैंस दोनों अदाकारा की तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं।

की शुरुआत एक सिटी से होती है इसके बाद सोनाक्षी उमा से कहती हैं कि ओवरसाइज कुर्ते में भी दुनिया पता नहीं कहां से चर्बी देख लेती है और पेट कितना भी अंदर कर लो जींस जांघ पर आकर अटक ही जाती है। इस पर हुमा कहती है कि लड़के भी अजीब है उन्हे बड़ी ब्रा और पतली कमर चाहिए होती है। अगर तुमसे कुछ बड़ा छोटा मांग लिया तो कहा जाओगे फिर।

इस फिल्म में काम करने के लिए लिए सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी ने बॉडी ट्रासफोर्मेशन पर जमकर काम किया है। दोनों ने अपना वजन कई गुना बढ़ाया है। फिल्म में महत राघवेंद्र और जहीर इकबाल भी नजर आएंगे।