फिल्म “शमशेरा” का टीजर आउट, रणबीर कपूर निभाएंगे डकैत का किरदार, जाने कब रिलीज होगी फिल्म

मनोरंजन, डेस्क रिपोर्ट। रणबीर कपूर और संजय दत्त की फिल्म “शमशेरा (Shamshera) का टीज़र आउट हो चुका है। रणबीर कपूर का दमदार लुक भी सामने आया है। काफी लंबे समय बाद रणबीर कपूर किसी फिल्म में नजर आने वाले हैं, फिल्म के इस टीज़र ने रणबीर के फैंस की धड़कन बढ़ा दी है। टीज़र में संजय दत्त और रणबीर कपूर नजर आए हैं। रणबीर कपूर की इस फिल्म का इंतजार दर्शकों को काफी लंबे समय से है। बता दें कि 2 दिन बाद फिल्म शमशेरा का ट्रेलर रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़े… Samsung Galaxy F13 भारत में लॉन्च, तगड़ी बैटरी और बेहतरीन कैमरा समेत मिलेंगे कई आकर्षक फीचर्स, जाने

रणबीर कपूर का किरदार उनकी सभी फिल्मों से काफी अलग है। उनकी सभी फिल्मों से उनके चुलबुले और गंभीर रोल को देखा है लेकिन इनका यह किरदार इस बार दर्शकों को चौंका सकता है। दर्शकों द्वारा उनका लुक भी काफी पसंद किया जा रहा है।  टीज़र में संजय दत्त की झलक दिखी, जिसे देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह भारतीय होने के बावजूद अंग्रेजों के लिए काम कर रहे हैं।


About Author
Manisha Kumari Pandey

Manisha Kumari Pandey

पत्रकारिता जनकल्याण का माध्यम है। एक पत्रकार का काम नई जानकारी को उजागर करना और उस जानकारी को एक संदर्भ में रखना है। ताकि उस जानकारी का इस्तेमाल मानव की स्थिति को सुधारने में हो सकें। देश और दुनिया धीरे–धीरे बदल रही है। आधुनिक जनसंपर्क का विस्तार भी हो रहा है। लेकिन एक पत्रकार का किरदार वैसा ही जैसे आजादी के पहले था। समाज के मुद्दों को समाज तक पहुंचाना। स्वयं के लाभ को न देख सेवा को प्राथमिकता देना यही पत्रकारिता है। अच्छी पत्रकारिता बेहतर दुनिया बनाने की क्षमता रखती है। इसलिए भारतीय संविधान में पत्रकारिता को चौथा स्तंभ बताया गया है। हेनरी ल्यूस ने कहा है, " प्रकाशन एक व्यवसाय है, लेकिन पत्रकारिता कभी व्यवसाय नहीं थी और आज भी नहीं है और न ही यह कोई पेशा है।" पत्रकारिता समाजसेवा है और मुझे गर्व है कि "मैं एक पत्रकार हूं।"