साथ नजर आई संजय-माधुरी और जैकी की तिकड़ी, फैंस ने की ‘खलनायक 2’ की डिमांड

Diksha Bhanupriy
Published on -
Khalnayak 2

Khalnayak 2: 1993 में संजय दत्त जैकी श्रॉफ और माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘खलनायक’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। फिल्म में माधुरी और संजय की जोड़ी को लोगों ने बहुत पसंद किया था और आज भी यह कहानी दर्शकों के दिल में बसी हुई है। अब इतने सालों बाद एक बार फिर इन तीनों सितारों को एक फंक्शन में साथ देखा गया।

खलनायक के निर्माता सुभाष घई और उनकी पत्नी मुक्त घई की शादी की सालगिरह पर एक डिनर पार्टी का आयोजन किया गया था, जिसमें यह सभी साथ नजर आए। इस पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसके बाद अब खलनायक 2 की चर्चा की जाने लगी है।

साथ नजर आए संजय और माधुरी

सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें सुभाष घई, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, जैकी श्रॉफ और अनुपम खेर एक साथ दिखाई दे रहे हैं। सभी लोगों को साथ में देखकर फैंस फिल्म खलनायक को याद करने लगे। इन तस्वीरों को माधुरी दीक्षित के पति डॉक्टर श्रीराम नेने ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा “यह वह कंपनी है जो शाम बना देती है।” इसी के साथ उन्होंने सुभाष घई को एनिवर्सरी की शुभकामनाएं भी दी है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dr Shriram Nene (@drneneofficial)

फैंस ने की डिमांड

इन सभी सितारों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद अब फैंस ने एक बार फिर माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की जोड़ी को देखने की डिमांड कर दी है। तस्वीरों पर कमेंट आने का सिलसिला शुरू हो चुका है एक यूजर ने कहा राम, गंगा और बल्लू एक साथ। दूसरे यूजर ने कहा एक बार फिर वापस आए संजू और माधुरी। वहीं कुछ लोगों ने ‘खलनायक 2’ बनाने की मांग भी कर दी है। बता दें कि अगस्त में ही ‘खलनायक’ ने अपनी सफलता के 30 साल पूरे किया है। ये सुभाष घई की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है जिसमें सभी कलाकारों के काम की बहुत सराहना की गई थी। इस फिल्म के सीक्वल को लेकर भी कई बार खबरें सामने आ चुकी हैं।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।

Other Latest News