रिलीज से पहले Thank God को बैन करने की उठी मांग, जगह-जगह हो रहा है विरोध

thank god

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgan) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) की आने वाली फिल्म थैंक गॉड (Thank God) को लेकर रोज कोई ना कोई जानकारी सामने आ रही है। फिल्म का ट्रेलर जबसे रिलीज हुआ है इसका जमकर विरोध देखा जा रहा है। अब फिल्म को बैन करने की मांग भी उठ रही है।

मध्य प्रदेश के एजुकेशन मिनिस्टर विश्वास सारंग ने सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को पत्र लिखकर फिल्म को बैन करने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि फिल्म में हिंदू धर्म का अपमान किया जा रहा है जो बिल्कुल भी ठीक नहीं है इसलिए फिल्म को बैन कर दिया जाना चाहिए। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब थैंक गॉड को लेकर विरोध देखा जा रहा है।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।