रिलीज से पहले Thank God को बैन करने की उठी मांग, जगह-जगह हो रहा है विरोध

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgan) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) की आने वाली फिल्म थैंक गॉड (Thank God) को लेकर रोज कोई ना कोई जानकारी सामने आ रही है।

thank god

मुंबई, डेस्क रिपोर्ट। बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgan) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) की आने वाली फिल्म थैंक गॉड (Thank God) को लेकर रोज कोई ना कोई जानकारी सामने आ रही है। फिल्म का ट्रेलर जबसे रिलीज हुआ है इसका जमकर विरोध देखा जा रहा है। अब फिल्म को बैन करने की मांग भी उठ रही है।

मध्य प्रदेश के एजुकेशन मिनिस्टर विश्वास सारंग ने सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को पत्र लिखकर फिल्म को बैन करने की मांग की है। उन्होंने कहा है कि फिल्म में हिंदू धर्म का अपमान किया जा रहा है जो बिल्कुल भी ठीक नहीं है इसलिए फिल्म को बैन कर दिया जाना चाहिए। हालांकि यह पहली बार नहीं है जब थैंक गॉड को लेकर विरोध देखा जा रहा है।

Must Read : Brahmastra VS Kashmir Files पर विवेक अग्निहोत्री ने दिया रिएक्शन, कलेक्शन पर उठाए सवाल

इससे पहले भी फिल्म को लेकर कई जगहों पर विरोध देखा जा चुका है। इसके अलावा जौनपुर में अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और फिल्म के निर्देशक के खिलाफ केस भी दर्ज किया जा चुका है। यह केस एक वकील ने दर्ज करवाया है जिनका कहना है कि फिल्म में अजय देवगन में चित्रगुप्त का किरदार निभाया है। लेकिन उस किरदार को जिस तरीके से पेश किया गया है वह गलत है।

24 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली फिल्म थैंक गॉड में अजय देवगन चित्रगुप्त के किरदार में दिखाई देंगे। इसके अलावा फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, नोरा फतेही और रकुल प्रीत सिंह भी मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। फिल्म को लेकर चल रहे विरोध के बाद यह बॉक्स ऑफिस पर किस तरह प्रदर्शन करती है यह देखने वाली बात होगी।