बड़े पर्दे पर होगा इन 10 फिल्मों का आमना-सामना, जानें कौनसा कलाकार किसे देगा टक्कर

Diksha Bhanupriy
Published on -
Upcoming Bollywood Clash

Upcoming Bollywood Clash: सितंबर के महीने में एक के बाद एक बड़े पर्दे पर कई सारी फिल्में रिलीज होने वाली है। सुपरस्टार प्रभास की फिल्म सालार से लेकर शिल्पा शेट्टी की सुखी समेत कई ऐसी फिल्में है, जो इस महीने में रिलीज होगी। 28 सितंबर को जहां ‘सालार’ रिलीज की जाने वाली है उसी दिन विवेक अग्निहोत्री अपनी फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ लेकर आने वाले हैं। इन दोनों फिल्मों पर दर्शकों की नजर बनी हुई है और कौन कमाल दिखता है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा। हालांकि, सिर्फ यह दो फिल्में नहीं बल्कि ऐसी कई सारी फिल्में हैं, जो बॉक्स ऑफिस पर टकराने के लिए पूरी तरीके से तैयार है चलिए आज आपको इन्हीं के बारे में बताते हैं।

सालार और वैक्सीन वॉर

प्रभास और विवेक अग्निहोत्री की फिल्म एक बार फिर बड़े पर्दे पर एक दूसरे से मुकाबला करते हुए दिखाई देने वाली है। इससे पहले जब एक्टर की फिल्म ‘राधेश्याम’ आई थी उसी दिन ‘कश्मीर फाइल्स’ रिलीज की गई थी और विवेक की फिल्म ने प्रभास की फिल्म को कहीं का नहीं छोड़ा था। एक बार फिर यह दोनों 28 सितंबर को बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगे, अब दोनों में से कौन कमाल दिखता है यह रिलीज के बाद पता चलेगा।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।